“ए राजा जी” भोजपुरी गाने पर भाभी जी ने लगाए ठुमके वीडियो ने बढ़ाया हार्टबीट

Sister-in-law danced on Bhojpuri song

आज के समय में लोग भोजपुरी गाना को खूब पसंद कर रहे है। इसे सुनना भी और इस गानों को सुनकर इस पर झूमना भी पसंद आ रहा है। जिस तरह से भोजपुरी गाना यूपी बिहार से निकलकर अन्य राज्यों में अपना क्रेज बना लिया है कि लोग इस पर अपने डांस वीडियो और रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रहे है।

इसी कड़ी में एक भाभी जी जुड़ी है, जो भोजपुरी गाने पर अपने हॉट अदाओं के साथ अपने ठुमको का ऐसा तड़का लगा रही है कि लोग इनके वीडियो को देखने के लिए खींचे चले आ रहे है। कहर ढा देने वाले इस डांस वीडियो ने खूब रंग जमाया है।

भोजपुरी गाने पर भाभी जी का हॉ*ट ठुमका

मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप भाभी जी को देखेंगे, जिन्होंने रेड कलर की साड़ी पहन रखी है। इस रेड साड़ी में भाभी जी बेहद हॉ*ट लग रही है। इस हॉट सी भाभी जी कमरे में भोजपुरी गाने “ए राजा जी” पर जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रही है। भाभी जी की हॉटनेस के वैसे ही झटके दिलों तक पहुंच ही रहे थे कि जब भाभी जी जोरदार ठुमको के साथ अदाएं दिखाकर यूजर्स का दिल चुरा ले रही है तो और भी बेकरारी में लोग इस वीडियो को देख रहे है।

सोशल मीडिया पर छाया भाभी जी का हॉट अदाओं भरा यह डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है, जिसमें उनकी हॉट अदाएं देखने को मिली तो उनका जबरदस्त ठुमका जो दिलों को एक ही झटके में जीत ले रहा है। भाभी ने अपने जलवे बिखेर कर दिल को चुरा लिया है।

इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल pic share official पर शेयर किया गया है। जिससे 38 हजार से अधिक व्यूज आ चुके है और लोग इस वीडियो को लाइक करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए, भाभी जी के डांस की तारीफ में नाइस, हॉट, खूबसूरत जैसे शब्दों का प्रयोग किए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top