हरियाणवी गाने पर लड़की ने लगाया जबरदस्त ठुमका, असर हुआ ऐसा की मदहोश हुए दर्शक

girl danced tremendously

सोशल मीडिया की दुनिया में एक से बढ़कर एक डांस वीडियो और एक से बढ़कर एक डांसर देखने को मिल रहे हैं। जिस तरह से सोशल मीडिया की दुनिया बढ़ती जा रही है वैसे ही डांस और डांसरों की दुनिया भी बढ़ती जा रही है। एक से बढ़कर एक डांसर सोशल मीडिया पर अपने डांस का कमाल दिखाते रहते हैं। फिर यह बॉलीवुड के गाने पर हो हरियाणवी गाने पर हो या पंजाबी हर भाषा के गाने सोशल मीडिया पर देखे और सुने जाते हैं। आजकल तो भाभी जी और लड़कियां भी अपने डांस से सोशल मीडिया की दुनिया में धूम मचा रही है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक लड़की ने अपने डांस से धूम मचा दिया है।

हरियाणवी गाने पर लड़की ने लगाई जबरदस्त ठुमके

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं हरियाणवी गाने “तेरा मेरा मेल नहीं” पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। पटियाला सूट पहने घर के छत पर लड़की ने इस हरियाणवी गाने पर जबरदस्त ठुमके के साथ ही अपने लाजवाब एक्सप्रेशन भी दिए हैं। आप देख सकते हैं फुल एनर्जी के साथ वह हरियाणवी पर जबरदस्त ठुमका लगा रही है तो उनके चेहरे का एक्सप्रेशन ऐसा लाजवाब है कि दिल जीत ले रहा है। सोशल मीडिया पर उनके इस लाजवाब डांस वीडियो को पसंद भी किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो छा गया। जिसमें लड़की के लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ जबरदस्त ठुमके उन लोगों को पसंद आ रहे हैं। लड़की ने भी अपने ठुमको से यूजर्स का दिल जीता है तो वहीं के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर भी धूम मचा दिया है। जिसे यूट्यूब अकाउंट Neelu Maurya official पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को 7.4M व्यूज आ चुके हैं और 22k लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और लड़की की तारीफ करते नहीं थक रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top