बारातियों के सामने डीजे पर भाभी ने दिया ननद को दिया डांस का चैलेंज, बदला माहौल और जमाल रंग

Sister-in-law gave dance challenge to sister-in-law

शादी विवाह में आजकल डीजे का बेहद ज्यादा क्रेज बन चुका है। आप शादी गांव का देखे या शहर का हर जगह अब डीजे लगते हैं। डीजे पर लोग धूम का डांस करते हैं इसलिए फ्लोर पर घर की महिलाएं भी अपना कमाल दिखाती है। एक से बढ़कर एक डांस और एक से बढ़कर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ करते हैं। एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों में जमकर देखा जा रहा है और इसका कारण है भाभी और ननद में डीजे फ्लोर पर जबरदस्त डांस कंपटीशन जिसमें एक दूसरे को टक्कर दे रही। दोनों ने जबरदस्त डांस किया है।

ननद ने जमकर लगाए ठुमके तो भाभी ने भी बिखेरे जलवे

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं शादी में डीजे लगा है और इस डीजे पर हरियाणवी गाना “चटक मटक” बज रहा है। फ्लोर पर जींस और टॉप पहने ननद है और गुलाबी रंग की साड़ी पहने हुए भाभी जी दोनों एक दूसरे के आमने सामने खड़े हैं। दोनों ही अपने-अपने अंदाज के डांस स्टेप कर रहे हैं। लड़की अपने ठुमकों का कमाल दिखा रही तो वही भाभी जी भी अपने जलवे गिराते हुए नजर आ रही हैं। डीजे फ्लोर पर दोनों का डांस जबरदस्त है और वहां मौजूद लोग उन दोनों के इस डांस को देखकर काफी खुश हो रहे हैं और हूटिंग करते ही सुनाई दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर दोनों के डांस वीडियो जमकर छाए हुए हैं। हर कोई तारीफ करते नहीं थक रहा है। जहां भाभी जी के ठुमके और एक्सप्रेशन ने दिल जीता है तो वही ननद के ठुमकों ने भी दिल हारने पर मजबूर कर दिया है। ऐसे जबरदस्त डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल NR dance पर शेयर किया गया है। जिसे 70 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं और लोगों ने डांस को देखने के साथ ही तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top