प्रेगनेंसी के दौरान आलिया भट्ट ने दिखाए अपने हॉट लुक फैंस ने की तारीफ

Alia Bhatt during pregnancy

बॉलीवुड की बेहद ही मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी खूबसूरती के साथ अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का काफी कम वक्त में ही दिल जीत लिया। आलिया भट्ट की प्यारी सी डिंपल वाली स्माइल देखते ही लगता है जैसे दिन बन गया है। कुछ महीने पहले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे के साथ विवाह के बंधन में बने हैं और आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र इन दिनों छाया हुआ है। इसके अलावा आलिया भट्ट अपने प्रेगनेंसी को लेकर भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। वह अपने प्रेगनेंसी के दौरान भी फिल्म के प्रमोशन में हर जगह देखी जाती थी। जहां उनके फैशन सेंस को देखकर हर कोई उनकी तारीफ करता था। साथ में रणबीर कपूर भी उनके साथ नजर आते हैं। एयरपोर्ट पर भी स्पॉर्ट किया गया। जहां उनके उनके चाहने वालों का दिल जीत लिया।

ग्रीन ड्रेस में आलिया भट्ट लगे बेहद खूबसूरत

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हो चुकी है और इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी खूब आ रही हैं। इसी के बीच आलिया और रणबीर को एयरपोर्ट पर स्पॉर्ट किया गया। जिस दौरान आलिया भट्ट ने ग्रीन कलर का गाउन पहन रखा था। जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। कैमरे के सामने उन्होंने लाजवाब पोज भी दिए। आप देख सकते हैं प्रेगनेंसी के दौरान भी आलिया भट्ट की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है और उनके फैशन सेंस ऐसे जो दिल जीत ले रही हैं।

सोशल मीडिया पर आलिया का यह वीडियो और फोटो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। उनके चाहने वालों को उनका यह लोग बेहद ज्यादा पसंद आ रहा है। ऐसे में लोग इस वीडियो को देख रहे हैं और इस पर अपने कमेंट भी दे रहे हैं। जिसे यूट्यूब चैनल FS Star News पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 68 हजार व्यूज आए हैं और 1.5k लाइक आने के साथ आलिया और रणवीर की तारीफ के साथ लोग उनकी फिल्म और आने वाले बच्चे के लिए दुआ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top