अजगर पकड़ने के लिए नाले में हाथ डाले स्नेक कैचर को तीन अजगरों ने जकड़ा देखिए भयानक मंजर

put his hands in the creek to catch the dragon

अजगर एक ऐसा सांप जो जहरीला बिल्कुल नहीं होता है लेकिन देखने में बेहद ही भयानक और डरावना जरूर होता है। यह अपने शिकार को अपने भारी-भरकम शरीर से कुंडली बनाकर ऐसे टाइट कर देता है कि शिकार की हड्डी पसली तक टूट जाती है। इस जीव से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिल ही जाता है। आज एक ऐसे ही वीडियो को हम देखेंगे जहां स्नेक कैचर ने एक नहीं बल्कि 3 अजगर को रेस्क्यू किया और उसे ले जाकर जंगल में रिलीज भी किया।

वायरल हो रही है वीडियो में आप देख सकते हैं एक नाले में एक रेस्क्यू और अंदर घुस गए हैं। आप देखिए सबसे पहले उस नाले के पानी के स्तर को घटाया गया फिर मशीन का इस्तेमाल करते हुए दो स्नेक कैचर एक साथ नाले के पास खड़े हुए। पहले 1 लोग नीचे उतरे जैसे ही वह हाथ डालते हैं एक बड़ा अजगर उनके हाथ लगता है जिसकी पूंछ पकड़कर वह बाहर लेकर आते हैं। यह अजगर लगभग 40 किलो का होगा तब तक अलाउद्दीन नाम के स्नेक कैचर के पैरों को एक अजगर ने जकड़ लिया। जिसकी सहायता दूसरे स्नेक कैचर ने की और उन्हें अजगर के जाल से बचाया। आप देखिए नाले में से बड़े बड़े तीन अजगरों को रिसीव किया जाता है। इस दौरान वहां काफी भीड़ है।

स्नेक कैचर ने उस गंदे नाले से निकले उन अजगरों को एक जाली में डाला। इस दौरान उन्होंने कुछ मछलियां भी पकड़ी जिसे कैटफिश बोलते हैं। इन सभी को पकड़कर उन लोगों ने उनके अनुकूल वातावरण में ले जाकर रिलीज किया। इस भयंकर से वीडियो को देखकर ही रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जिसे यूट्यूब अकाउंट Mobarak snake saver पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को हजारों व्यूज आए हैं और लाइक के साथ ही लोग स्नेक कैचर के इस बहादुरी की तारीफ भी की है। जिन्होंने खुद को इस गंदे नाले में डालकर इन बड़े अधिकारों को रेस्क्यू किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top