मुंबई के लोकल रेलवे स्टेशन पर लड़की ने बनाया रील, यूजर्स बोले यहां भी शुरू हुआ सिलसिला

Girl made reel at railway station

सोशल मीडिया पर रेलवे स्टेशनों और प्लेटफार्म पर डांस से जुड़े वीडियो अक्सर चर्चा का विषय बने रहते है। कुछ लोगों को यह मजेदार और मनोरंजक लगते है। तो कुछ लोगों को यह बिल्कुल पसंद नहीं आते है। यहां तक कि कुछ लोग इस पर कड़ी कार्यवाही करने की मांग भी करते है। बावजूद इसके कोई ना कोई वीडियो ऐसा ही जाता है जो एक बार फिर इन बातों को सुर्खियों में ला देता है और इस पर चर्चा होने लगती है जैसा कि यह वीडियो…..

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक लड़की को जिसने ब्लैक टाऊसर और ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा पहन रखा है। जिसे रेलवे स्टेशन पर आप देखेंगे। इसके पहले दिल्ली मेट्रो दिल्ली स्टेशन प्लेटफार्म से कई वीडियो वायरल हुए है। ऐसे डांस के जिन पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं अलग-अलग हुई है। इस वीडियो पर भी लोगों की प्रतिक्रियाएं अलग अलग ही है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते है मुंबई के लोकल ट्रेन स्टेशन पर एक लड़की अपना वीडियो शूट कर रही है। जहां वह “लेके पहला पहला प्यार” गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है। अचानक से यह लड़की स्टेशन पर गाने के रीमिक्स वर्जन पर लाजवाब डांस स्टेप कर रही है। डांस रूटीन को ब्रेक करते हुए यह लड़की का डांस वीडियो का क्लिप सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

इंस्टाग्राम अकाउंट the Shreya Singh पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। जिसे 15 हजार से अधिक लोगों ने लाइक करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए, इस डांस की कुछ लोगों ने तो तारीफ कर दी है, तो कुछ लोगों ने इसे उचित नहीं बताया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top