आर्केस्ट्रा प्रोग्राम में डांसर ने मचा दिया धमाल, भीड़ में मची खलबली

Dancer rocked the orchestral program

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो खूब देखने को मिलते रहते है। इन डांस वीडियो में बॉलीवुड के गानों के डांस वीडियो में देखने को मिलते है तो भोजपुरी गानों का भी तड़का जबरदस्त लगा रहता है। जिस पर अक्सर डांस देखकर लोग अपना मनोरंजन करते है। आज हम आपके लिए आर्केस्ट्रा प्रोग्राम वीडियो लेकर आ रहे है।

भोजपुरी गाने पर आर्केस्ट्रा डांसरों का धमाल:

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक मंच पर दो आर्केस्ट्रा डांसर मौजूद है। जहां चारों तरफ लोगों की खचाखच भीड़ भरी हुई है और डीजे लगा है। डीजे पर भोजपुरी का मशहूर गाना “राजा राजा राजा करेजा में समा जा” पर यह दोनों आर्केस्ट्रा डांसर जमकर धमाल मचाई हुई है। इनका हॉट ड्रेस पहने इनका जोरदार ठुमका लोगों के पसीने छुड़ा दे रहा है।

ऊपर से जब जबरदस्त ठुमको के साथ अदाएं दिखाती हैं तो लोगों की धड़कनें तो बढ़ी रहती है। आलम यह हो जाता है लोग शोर मचाना शुरू कर देते है। इनका यह अंदाज और हॉट डांस वहां लोगों के पसीने छुड़ाने के लिए तो काफी है।

देखिए वायरल वीडियो:



यहां सोशल मीडिया पर भी धूम मचा रहे है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिला और दोनों ही डांसर अपने हॉट डांस अदाओं और अपने कातिलाना अंदाज से सबका दिल जीत रही है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब प्लेटफार्म पर Ak 1996 पर शेयर किया गया है। जिसे 8.9 मिलीयन व्यूज आए है और 30 हजार से अधिक लाइक आ चुकी है। जिस पर लोगों की प्रतिक्रिया भी आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top