सोशल मीडिया पर वायरल 3 खबरों की जाने सच्चाई, लड़की ने जिम के अंदर का बनाया वीडियो तो दादी ने जमकर किया डांस देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर आपको हर रोज कुछ नया देखने और पढ़ने को जरूर मिल जाएगा। जिससे हमें मनोरंजन के साथ-साथ ज्ञान भी मिल जाता है। यह एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां ज्ञान और मनोरंजन एक साथ बड़ी आसानी से आपको मिल जाएगा। एक वीडियो सामने आया हैं। जो एक लड़की ने एक वीडियो बनाया है और उसे पोस्ट किया। जिसमें एक लड़का उसका वीडियो बना रहा था तो वहीं दूसरी घटना लड़कियों के ग्रुप का है जो आपस में लड़ाई कर रही हैं। तीसरा वीडियो एक तरीका है जो मनमोहक अंदाज में डांस कर रही है।

लड़की ने शेयर किया अपना वीडियो

जिम का वीडियो हम सभी देखते हैं और जिनके अंदर अधिकांश लोग वीडियो बनाते भी है। लेकिन हाल ही में एक लड़के ने ऐसी हरकत की कि लड़कीको गुस्सा आया। इस वीडियो को कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाखों लोगों ने कई बार देख चुके हैं और सैकड़ों लोगों ने नेगेटिव प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। लड़की रिकॉर्ड कर रही थी वीडियो की लड़के की हरकत कैमरे में कैद हुई।

लड़की रिकॉर्ड कर रही थी वीडियो तभी लड़के की हरकत कैमरे में हो गई कैद

जिम में वर्कआउट करते समय लड़की ने एक जगह अपना कैमरा सेट कर दिया था और खुद का वीडियो शूट करने लगी। वर्कआउट के बाद लड़की ने जब देखा तो उसने पाया कि बिना अनुमति के लड़का उसका वीडियो बना रहा था। वायरल वीडियो में आगे जैसा कि जिम में लड़की वर्कआउट कर रही थी तभी एक लड़का भी वहां पहुंच गया और गंदी हरकत करने लगा।

लड़कियों ने की आपस में मारपीट

लड़कियों ने आपस में की मारपीट

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में महाविद्यालय हमीरपुर छात्राओं की मारपीट का एक वीडियो सामने आया है। यह वायरल हो रहा वीडियो जिसमें आप देख पाएंगे कि छात्राएं आपसी कहासुनी के बाद वे झगड़े को लेकर एक दूसरे से पर लात घुसा के साथ ही थप्पड़ बरसाने लगती हैं। बीते दिनों कॉलेज आते समय बस सीट को लेकर दो छात्राओं के समूह में कहासुनी हुई और दूसरे दिन जब छात्राएं आमने सामने आए तो फिर कहासुनी हुई और स्थिति मारपीट तक पहुंच गई।

भोजपुरी गाने पर दादी का जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर दादी का डांस खूब वायरल होता है। बहुत से लोगों का मनोरंजन कर रही है। इस वीडियो में दादी का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है उम्र के जिस पड़ाव पर हैं वह उस पड़ाव पर इतनी फुर्ती देख लोग हैरान भी हैं और उनकी तारीफ भी खूब कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top