लॉलीपॉप खाते हुए लड़की ने दिखाई से*क्सी अदाएं, तड़प उठे लोग

Girl showed hot looks while eating lollipop

सोशल मीडिया पर लोग मशहूर होने के लिए नए-नए आजमाइश करते रहते हैं। कभी अपने डांस वीडियो में तो कभी अपने गाने के वीडियो में और कभी-कभी कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिसे देखकर यूजर्स के पसीने छूट जाए। हर कोई अपने अपने स्तर पर अपने ट्रिक को आजमाने की कोशिश करता रहता है। सभी का अंदाज और काम जुदा जरूर होता है लेकिन सभी मशहूर होने के लिए ही करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मशहूर होने के लिए लड़की ने कुछ ऐसी अदाएं दिखाई जिसे देखकर यूजर्स तो तड़प उठे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में देखेंगे एक लड़की जो घर के छत पर है। जिसने शार्टस और जिम ब्रा पहनी हुई है। जिसमें लड़की हॉट लग रही है। अपनी हॉट और सेक्सी अदाओं से वह यूजर्स को लुभा तो रही है लेकिन उसका अंदाज लोगों से जुदा है। आप देख पाएंगे कि यह लड़की हाथ में कलरफुल लॉलीपॉप ली है, उस लॉलीपॉप के साथ उसने अपने सेक्सी अदाएं दिखाई हैं। जिस तरह से वह लॉलीपॉप को खा रही है उसे देखते ही यूजर्स के पसीने छूट जा रहे हैं। उनके दिलों की धड़कन इतनी तेज है कि संभाले नहीं संभल रहा हैं। इस वीडियो को वह बार-बार देखने पर मजबूर हो गए हैं।

लड़की ने जिस तरह से अपनी सेक्सी अदाओं से यूजर्स के दिलों की धड़कनों को बढ़ाया है। उसे यूजर्स काफी परेशान हो चुके हैं, उन्हें लड़की का हॉट लुक बहुत पसंद आ रहा है। ऊपर से लॉलीपॉप खाते हुए जिसके बैकग्राउंड में ‘मजा आ गया’ गाना भी बज रहा है। इस गाने के साथ लॉलीपॉप खाने का सेक्सी अंदाज दिल की धड़कनों को बढ़ाएं हुए हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट ruchisingj8885 से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है खा लो सब

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ruchi Singh (@ruchisingh8885)

वीडियो को देखते ही यूजर्स अपने आपको कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। दीवानों सा हाल हुआ है उनका और इस दीवानगी में उन्होंने कमेंट भी दिया है। एक यूजर ने लिखा हॉट लुक से*क्सी अंदाज। एक अन्य ने लिखा तड़पा कर मार डालोगी क्या? इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में हार्ट की इमोजी शेयर की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top