भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने बॉलीवुड के गाने पर किया हॉट डांस, वायरल वीडियो

bhojpuri actress namrata malla hot dance on bollywood song

भोजपुरी इंडस्ट्रीज भी अपना नाम दुनिया भर में बना दिया है। जिस तरह से भोजपुरी एक्ट्रेस अपनी हॉट और सेक्सी और अवतार से लोगों का दिल जीतती हैं। वैसे ही अब भोजपुरी फिल्म काफी ज्यादा पॉपुलर हो गई है। फिल्म उससे कहीं ज्यादा एक्ट्रेस पॉपुलर होती जा रही हैं जो अपने जलवों का रूप सोशल मीडिया पर दिखाती रहती हैं। भोजपुरी के हॉट एक्ट्रेस में गिनती की जाने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और यह अपने मॉडर्न लुक की वजह से ज्यादा चर्चा में बनी रहती हैं।

भोजपुरी फिल्मों में तो अपना नाम बना ही लिया है लेकिन सोशल मीडिया पर भी वह अपने हॉटनेस और अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखरती रहती हैं। हाल ही में नम्रता मल्ला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने अपने सेक्सी और हॉट अवतार का डोज अपने यूजर्स को दिया है। इस वीडियो में आप देखेंगे उन्होंने गोल्डन कलर का ब्रा पहनी है और वाइट लॉन्ग घाघरा जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही है। इस हॉट एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के सुपर डुपर हिट गाने चिकनी चमेली जिसे कैटरीना कैफ पर फिल्माया गया था, पर अपने डांस का जलवा दिखाकर लोगों का दिल जीता था और इस वीडियो में यूजर्स के दिलों की धड़कनों को बढ़ाने का पूरा का इंतजाम किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Namrata Malla Zenith (@namritamalla)

वायरल हो रहा है वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। जिसे इंस्टाग्राम पर नम्रता मल्ला ने अपने पेज से शेयर किया है और उसके कैप्शन में लिखा है ‘चिकनी चमेली इज बैक’ इस वीडियो पर व्यूज के साथ ही 11 हजार से अधिक लोगों ने लाइक भी किया है। यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है हॉट डांस ऊपर से यह सेक्सी अदाएं, दूसरे यूजर ने लिखा धमाल मचा दिया आपने तो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top