हरियाणवी डांसर मोनिका चौधरी ने दिखाए अपने डांस के जलवे, देख दीवाने हुए लोग

Haryanvi Dancer Monika Choudhary

हरियाणा के कई डांसर है जो अपने डांस से बवाल मचा ही रहती हैं। ऐसे ही इन दिनों हरियाणवी डांसर मोनिका चौधरी अपनी हॉट डांस से इंटरनेट का तापमान जिस तरह से बढ़ाई है उसे कोई बच नहीं पा रहा है और सभी की हालत खराब सी सी हो गई है। मोनिका चौधरी ने जिस तरह से अपने डांस का जलवा दिखा दिया है कि हर कोई उनके डांस वीडियो को देखने के लिए बेताब है। मोनिका चौधरी अपने हॉट डांस से सपना चौधरी को पीछे छोड़ देती नजर आई।

वायरल वीडियो में आप देखेंगे मोनिका चौधरी ने काले रंग के सूट पहनी है जिसमें से उनका हॉटनेस लोगों के सामने ऐसा जलवा बिखेरा है कि लोग डांस देखने को मजबूर हो गए। डांस के दौरान जिस तरह से मोनिका चौधरी ने अपने डांस के ठुमके लगाए हैं। वहां हर कोई बंधा रहा गया। देखने वालों के पसीने छूट जा रहे हैं। वायरल वीडियो में आप देखेंगे मोनिका स्टेज पर हैं और चारों तरफ जबरदस्त भीड़ लगी हुई है। उस भीड़ में मोनिका चौधरी के स्टेज पर ऐसा अपने ठुमके का कमाल दिखाया कि चारों तरफ खड़ी भीड़ भी मदहोश हो जा रही है।

मोनिका चौधरी ने जिस तरह से अपने डांस का जलवा स्टेज पर बिखेर दिया उसे देखकर लोग सपना चौधरी को भी भूल जा रहे हैं। उन्होंने ऐसा ठुमका लगाया कि कोई उस ठुमके से बच नहीं पाया। आप देखेंगे उनके डांस में ऐसा कहर ढाया है कि वहां मौजूद लोगों की हालत खराब है। उनके डांस तो देख कर खूब इंजॉय कर रहे हैं। वायरल हो रही वीडियो को यूट्यूब पेज sonotek Punjabi से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 15 लाख 98 हजार से अधिक व्यूज चुके हैं।‌ इस वीडियो को जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा है आपने तो सपना चौधरी को भी फेल कर दिया, तो दूसरे यूजर ने लिखा जिस तरह से आपके ठुमको की गर्मी का अनुभव हुआ, उससे किसी और का डांस देखने का मन ही नहीं करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top