अचानक से स्टेज पर आई लड़की ने कर दी दूल्हे राजा की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

mr

हम अक्सर सोशल मीडिया पर शादी के मजेदार वीडियो देखते हैं, जिसमें अलग-अलग तरह की रस्म और उनकी मस्ती दिखाई देती है। लेकिन यह कौन सा रस्म है, जहां दूल्हे के साथ ही मारपीट शुरू हो गई?

जी हां, सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही विडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जहां लड़कियों ने दूल्हे के साथ मारपीट करना शुरू कर दी है। लड़कियों ने दूल्हे को इस कदर मारना शुरू कर दिया कि दूल्हे के दोस्तों को आकर उसको बचाना पड़ा।

दरअसल हुआ कुछ ऐसे था कि दूल्हे के साथ मस्ती मजाक करने स्टेज पर उसकी सालियां आई थी। दूल्हे की सालियों डांस करते-करते उसकी खिंचाई करने लगी और देखते ही देखते वहां का माहौल बिगड़ने लगा और लड़ाई शुरू हो गई। बात इतनी बढ़ गई की एक साली ने जीजा को मारना शुरू कर दिया, साथ ही उसके साथ बदतमीजी भी की।

सालियों ने आते ही पहले तो गुस्से में दूल्हे की माला को खींचा। इसके बाद उसके सिर से सेहरा हटा दिया। ये लड़कियां यहां पर ही नहीं रुकी। इन्होंने दूल्हे का कॉलर पकड़कर उसे खींचना शुरू कर दिया। देखते ही देखते मामला बहुत गंभीर हो क्या और दूल्हे के दोस्तों ने स्टेज पर चढ़कर उसे बचाया। मामले को एक बुजुर्ग ने शांति से हल करवाया। ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोग कई तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। हर कोई लड़की की हरकत की आलोचना कर रहा है। हालांकि ये वीडियो कहां की है ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है।

वहीं दूसरी ओर शादी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जहां दूल्हा अपनी शादी की रस्म के दौरान लैपटॉप में काम करते नजर आ रहा है। दूल्हे की इस हरकत से दुल्हन अपनी हंसी रोक नहीं पा रही। लेकिन दूल्हे को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करना शुरू कर दिया है एक ने तो यहां तक कह दिया कि “जब बॉस आपकी एक्स हो और उसे आपकी शादी का पता ना हो”। लोग इस वीडियो की जमकर मजे ले रहे हैं।

watch video:  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top