जब बीच सड़क पर पुलिस वाले ने जड़ा था, रविंद्र जडेजा की पत्नी को थप्पड़…

rv

रविंद्र जडेजा भारतीय क्रिकेट टीम के जाने-माने ऑलराउंडर। जो इस वक्त इंग्लैंड में इंग्लैंड के खिलाफ हो रहे टेस्ट सीरीज के लिए पहुंचे हुए हैं। रविंद्र जडेजा कभी अपनी शानदार बल्लेबाजी से तो कभी अपने चौका देने वाली गेंदबाजी से भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के दिल को जीतते रहते हैं। वही अपने बेहतरीन खेल के साथ-साथ वह अपनी निजी जिंदगी को भी लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं।

रविंद्र जडेजा को लग्जरियस लाइफ स्टाइल पसंद है और वह अपने शौक को पूरा भी करते हैं। रविंद्र जडेजा के साथ-साथ उनकी पत्नी रीवा सोलंकी भी अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है और अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कुछ किस्से हमारे साथ साझा करती हैं। लेकिन एक वाक्या ऐसा भी हुआ था जिससे रीवा सोलंकी बहुत तेजी से चर्चा में आ गई थी।

आपको बता दे कि यह घटना कुछ साल पहले की है, जब रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी की बहस एक पुलिस वाली से हो गई थी। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि पुलिस वाले ने रीवा सोलंकी को थप्पड़ मार दिया। यह पूरा मामला तब शुरू हुआ जब रीवा सोलंकी की बीएमडब्ल्यू कार एक पुलिस वाले की बाइक में जाकर टकरा गई और रीवा सोलंकी व पुलिस वाली के बीच बहस शुरू हो गई। बात इतनी आगे तक बढ़ गई कि पुलिस वाले ने बीच सड़क पर रीवा सोलंकी को थप्पड़ जड़ दिया। लेकिन पुलिस वाले की इस हरकत पर तुरंत कार्यवाही शुरू हो गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। Ravindra Jadeja's wife assaulted by policeman after car accident - Sports News

रविंद्र जडेजा और रीवा सोलंकी की शादी अप्रैल 2016 में हुई थी। वही शादी के 1 साल बाद 2017 में दोनों ने एक बच्चे को भी जन्म दिया था। रीवा सोलंकी व रविंद्र जडेजा हमेशा अपने बच्चे के साथ सोशल मीडिया पर नजर आते रहते हैं। वही रीवा सोलंकी को भी कई बार भारतीय क्रिकेट टीम के मैच के दौरान स्टेडियम में देखा गया है, जहां वह अपने पति और टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए आती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top