डांस के दौरान पति जैसे ही पत्नी को kiss किया की, खुली पैंट वीडियो हुआ वायरल…

vd

सोशल मीडिया वर्तमान समय में युवा पीढ़ी के लिए मनोरंजन के उत्तम साधनों में से एक है। यहां वह अपनी विचार, कला और अनुभव का प्रसार बहुत ही तेजी से करते हैं और लोगों द्वारा इसे बहुत जल्द फॉलो और शेयर किया जाता है। देखते ही देखते यह वायरल वीडियो और फोटो में से एक बन जाता है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जहां एक कपल बहुत प्यार और शिद्दत से एक दूसरे के संग डांस करते हुए नजर आ रहा है। लेकिन इस डांस के दौरान कुछ ऐसा होता है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। आपको बता दें कि यह वीडियो इंस्टाग्राम के एक अकाउंट से शेयर किया गया है। जहां यह कपल किसी पार्टी में बहुत ही प्यार, शिद्दत, केमिस्ट्री और बोंडिग के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। कपल की नजर एक – दूसरे से नहीं हटती और वह अपने डांस में मशरूम है। इस रोमांटिक वीडियो को एक पल नहीं लगा, फनी वीडियो में कन्वर्ट होने के लिए।

आखिर ऐसा क्या हुआ कि इतना रोमांटिक कपल, फनी कपल में चेंज हो गया। इस वीडियो को ध्यान से देखिए इस वीडियो में कपल बहुत ही मस्ती से आंखों में आंखें डाल डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। पति और पत्नी दोनों एक – दूसरे के प्यार में है। लेकिन देखते ही देखते पति के साथ एक ऐसा हादसा हुआ, जिससे डांस का पूरा माहौल ही बदल गया। दरअसल हुआ कुछ यूं कि डांस करते दौरान पति अपनी पत्नी को किस करता है और अचानक उसकी पैंट खुल जाती है। वह तुरंत अपनी पत्नी का हाथ जोड़कर अपनी पैंट को ऊपर करता है और दोबारा कैमरे की ओर देखते हुए फुल कॉन्फिडेंस के साथ डांस करते नजर आता है। पति की पैंट खुलने की वजह से यह पूरा वीडियो, फनी वीडियो में बदल जाता है। लेकिन पति के डांस करने की जज्बे की हम सराहना करते हैं।

watch video: 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Young Landlord (@younglandlord01)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top