इंडियन आइडल के विजेता, पवनदीप राजन ने अपनी जीत के बाद अरुणिता से क्‍या कहा, सिंगर ने किया खुलासा

pa

15 अगस्त, रविवार के दिन टेलीविजन के सबसे बड़े सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल का फिनाले टेलीकास्ट किया गया था। जिसमें पवनदीप राजन को जीतने पर 25 लाख रुपये कैश व एक मारुति स्विफ्ट इनाम के तौर पर दी गई थी। वही अरूणिता कांजीलाल और शायली कामले रनर अप रही।

जीत की घोषणा के कुछ ही देर बाद पवनदीप राजन ने
इंडियनएक्‍सप्रेस डॉट कॉम से बातचीत की और अपनी फीलिंग शेयर की। हालांकि जीत की खुशी उनके चेहरे से साफ झलक रही थी फिर भी पवनदीप चाहते थे कि कोई भी जीते क्योंकि उनकी हिसाब से बाकी 5 कंटेस्टेंट भी जीत के बराबर के हकदार थे। पवनदीप कहते हैं कि अगर उन सब को मौका मिला तो आगे चलकर वह सब एक साथ काम जरूर क़रेंगे।

इंडियन आइडल के शो में कंटेस्टेंट की मस्ती – मजाक के साथ पवनदीप और अरूणिता का रोमांस काफी चर्चा में रहा था। हालांकि उन्होंने हमेशा खुद को बहुत अच्छा दोस्त बताया, उनसे जब यह पूछा गया कि उनकी जीत पर अरूणिता ने क्या कहा तो पवनदीप बोले कि “हमें स्टेज पर ज्यादा कुछ बात करने का मौका नहीं मिला, लेकिन वह मेरे गले लग कर बोली कि वह मेरी जीत के लिए बहुत खुश है”।

आदित्य नारायण ने जब पवनदीप की नाम की अनाउंसमेंट की तो उनकी मां अपने आंसुओं को रोक नहीं पाई। यह पवनदीप के लिए बहुत ही इमोशनल मोमेंट था। वह अपने फैंस को शुक्रिया अदा करते हैं और उनके भरोसे को बरकरार रखने की पूरी कोशिश करेंगे। वह कहते हैं कि अगर उनका बस चलता है तो वह अपने हर एक फैंस को पर्सनली घर जाकर थैंक्यू बोलते।

2015 में आए “द वॉयस” के बाद यह पवनदीप की दूसरी जीत है। पवनदीप की जिम्मेदारी अपने श्रोताओं के लिए और बढ़ गई है, पवनदीप अपने मित्र आशीष कुलकर्णी के साथ मिलकर म्यूजिक कंपोज करने का काम शुरू करने जा रहे हैं, जिसके लिए वह दोनों बहुत उत्साहित है। अब उन्हें देखना है कि उनका म्यूजिक कैरियर उन्हें किस ऊंचाइयों तक लेकर जाता है।

Indian Idol 12 विनर बनते ही पवनदीप राजन से अरुणिता ने कही अपने दिल की बात

पवनदीप अपनी प्राइज मनी का इस्‍तेमाल उत्‍तराखंड में म्‍यूजिक कल्‍चर को डिवेलप करने के लिए करेंगे। उन्‍होंने कहा, ‘चंपावत में ज्‍यादा सुविधाएं नहीं हैं और इसलिए मैं म्‍यूजिक स्‍कूल शुरू करना चाहता हूं ,साथ ही मैं स्‍टूडियो भी बनाना चाहता हूं। ताकि हर किसी को अच्‍छा मौका मिले और वे अपने सपनों को पूरा कर सकें।’

फिनाले नाइट पर शेरशाह फिल्म के एक्टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने बताया कि उनकी मां भी पवनदीप की फैन हैं। वह चाहेंगे कि किसी दिन पवनदीप उनके लिए गाना गाएं। यह पूछने पर कि वह किस बॉलिवुड स्‍टार के लिए गाना चाहेंगे, पवनदीप ने कहा, ‘मैं किसी भी ऐक्‍टर के लिए गाना पसन्द करुगा लेकिन मैं सलमान खान का फैन हूं। मैं किसी दिन उनके लिए जरूर गाना चाहूंगा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top