लड़की के जबरदस्त डांस ने यूजर्स को दिलाई दिव्या भारती की याद

girl's awesome dance

लड़कियों के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वायरल हुआ करते हैं। वीडियो में लड़कियां जिस तरह से अपने डांस के हुनर से यूजर्स का दिल जीत लेती है। कुछ डांस वीडियो तो ऐसे होते हैं जो अगर आप एक बार देखते हैं, तो दिल ही नहीं भरता है। उसे आप दोबारा देखने पर मजबूर हो जाते हैं। लड़कियां जिस तरह से पुराने गाने पर इन दिनों अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं उसे देखकर यूजर्स काफी खुश भी हैं। पुराने गाने यूजर्स को पसंद है और ऐसे में नए दौर का डांस उस पुराने गानों पर चार चांद लगा देता है। ऐसा ही एक पुराने गाने पर डांस किया हुआ वीडियो वायरल हो रहा है।

लड़की ने विश्वात्मा फिल्म के गाने पर किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक लड़की ने विश्वात्मा फिल्म के आइटम सॉन्ग सात समंदर पार पर बेहतरीन डांस किया है। लड़की ने आसमानी रंग की साड़ी पहनी है। जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है। आपकी नजर लड़की पर से हटती ही नहीं है। एक तो लड़की की खूबसूरती ऊपर से उसका हॉट डांस लोगों को खूब पसंद पसंद आ रहा है। लड़की ने जिस तरह से अपने हॉटनेस से इस पुराने गाने पर चार चांद लगाए हैं। उनके डांस मूव्स कमाल ही कर दे रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ritika Yaduvanshi (@glorious_ritika)

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे इंस्टाग्राम पर @glorious Ritika नाम की आईडी से शेयर किया है।इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स लड़की की सुंदरता की तो तारीफ कर ही रहे हैं, लेकिन उनके डांस की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है आपकी डांस ने दिव्या भारती की याद दिलाई तो एक अन्य यूजर ने लिखा अगर डांस ऐसे किया जाए तो वीडियो एक बार नहीं सौ बार भी देखा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top