लड़की के बेली डांस ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका देखकर दीवाने हो रहे यूजर्स

Girl's belly dance created panic on social media

आज के समय में सोशल मीडिया जैसे प्लेटफॉर्म पर डांस के वीडियो की तो भरमार है। एक से बढ़कर एक डांस वीडियो जो खूब धमाल मचाते है और इनके इन्हीं डांस की वजह से यूजर्स भी अपना अच्छा खासा मनोरंजन कर लेते है। कुछ तो लोगों का डांस जैसे पैशन बन चुका है और लोग पैशन को फॉलो करते हुए, सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म का अच्छे से उपयोग कर रहे है और अपने पैशन को लोगों तक पहुंचा कर खुद भी नाम कमाने में लगे हुए है। ऐसे ही एक देसी गर्ल ने भी अपने डांस का कमाल दिखा कर दिल जीतने की पूरी कोशिश की।

बेली डांस करके लड़की ने जीता दिल

सोशल मीडिया पर यह वीडियो देख सकते है जिसमें एक लड़की जबरदस्त अंदाज में बेली डांस करते हुए देखी जा रही है। दरअसल यह लड़की काफी खूबसूरत भी लग रही है और इसका डांस कमाल का जो लोगों को पसंद भी आ रहा है। आप देख सकते है खूबसूरत सी यह लड़की जिसने रेड कलर और ब्लैक कलर में ड्रेस पहन रखा है और घर के कमरे में हरियाणवी गाने पर बेली डांस करते हुए नजर आ रही है।

आप देख सकते हैं जबरदस्त कमर को मटकाते हुए वह लोगों के दिल जीत ले रही है। लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ कमाल के बेली डांस में लोगों की गर्मी इस कदर बढ़ाई है कि लोग बेहाल उसके वीडियो को देखे जा रहे है। इस डांस वीडियो को इंटरनेट पर वायरल होने में समय नहीं लगा।

सोशल मीडिया पर डांस करने वाली इस लड़की का नाम श्रीप्रदा श्रीवास्तव बताया जा रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब पर पोस्ट किया गया है। जिस पर लड़की ने “कोका कोला” गाने पर अपनी बेली डांस का जबरदस्त कमाल दिखाया है। जिस पर 3.6 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके है और लोग वीडियो को देखने के बाद लड़की के डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top