भोजपुरी गाने पर नई नवेली दुल्हन ने दिखाया डांस का कमाल, दूल्हे राजा देखते रह गए

Naveli bride showed amazing dance

आज के समय में लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कुछ ना कुछ नया और अनोखा ट्राई करते रहते है। जिसमें कभी-कभी कुछ ऐसे भी वीडियो देखने को मिल जाते है जिसमें दूल्हा-दुल्हन खुद ही अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए पहले से ही प्लानिंग बनाए रहते है।इन प्लानिंग में डांस का भी अच्छा खासा सहयोग रहता है।

ऐसा ही एक वीडियो छाया हुआ है जिसमें दुल्हन ने ऐसा डांस किया जिसे देखकर दूल्हा खुद भी हैरान रह गया और मेहमानों को तो बात ही छोड़ दीजिए। उनकी खुशी का तो ठिकाना नहीं रहा और अच्छा खासा उन्हें मनोरंजन भी मिल गया। जिसमें दुल्हन की एनर्जी लोगों को खूब पसंद आई।

खुद की शादी में दुल्हन ने किया धमाकेदार डांस

वायरल वीडियो में आप देख सकते है शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी चल रहा है । जहां दूल्हे राजा अपनी दुल्हनिया को लेकर डीजे फ्लोर पर पहुंचते है और डांस करना शुरू करते है। डांस शुरू होते ही दूल्हा भोजपुरी गाने पर नाचना शुरू करता है, लेकिन जब दुल्हन ने जलवे बिखरना शुरू किए तो दूल्हे का तो होश ही उड़ गया। वीडियो में आप देख सकते हो दुल्हन जैसे ही भोजपुरी के बेहद ही मशहूर गाने पर डांस करना शुरू करती है, तो उसके धमाकेदार मूव्स मेहमानों के भी होश उड़ा दे रहा है।

डीजे फ्लोर के आसपास खड़े लोगों की तो दुल्हनिया के डांस को देखकर ही हालत खराब हो जाती है। दूल्हा बस वही दुल्हन को देखता रह जाता है और उसके डांस के आगे खुद के डांस भूल जाता है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी धमाकेदार एंट्री कर रहा है और लोग दुल्हन के डांस की जमकर तारीफ कर रहे है क्योंकि मेहमानों को तो पहले यह लगा कि दुल्हन थोड़ा शर्माएगी और डांस शायद ही कर पाए, लेकिन जब डांस की बात आई तो दुल्हन ने जमकर जलवे बिखेरे और अपनी धांसू डांस मूव्स से लोगों को हैरान कर दिया।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाया हुआ है जो buxer_meme पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को लोग जमकर देख रहे है और तारीफ कर रहे है। वीडियो के ऊपर कैप्शन में लिखा है वेडिंग रिसेप्शन पर थोड़ा बिहारी अंदाज़ देखने के बाद कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top