महिला के साथ बंदर की ऐसी हरकत देखी यूजर्स के उड़े होश, वीडियो ने किया सबको हैरान

such act of monkey with woman

सोशल मीडिया जैसे मनोरंजन के इस प्लेटफार्म पर इंसान ही नहीं बंदर भी अपने धमाल से छाए रहते है। कभी कभी तो इंसानों से कहीं ज्यादा जानवरों के वीडियो तेजी से वायरल हो जाते है और लोग इसे देख कर अपना अच्छा खासा मनोरंजन कर लेते है। दरअसल अगर यह जानवरों में बंदरों की वीडियो हो तो फिर बात मत पूछिए। यह हरकतें ऐसी करते है। जिसे देखकर हंसी छूट जाती है और उनका अंदाज ऐसा होता है कि लोग उस पर चर्चाएं करने लगते है। ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है वायरल हो रहे है वीडियो में जो लोगों को खूब हंसा भी रहा है।

महिला को थप्पड़ मारते दिखा बंदर

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है जिसमें कुछ ऐसा अंदाज देखने को मिला जो सबको हैरान कर दे रहा है। दरअसल इस मजेदार से वीडियो में आप कुछ बंदरों को देखेंगे घर के आंगन में महिला अपनी चारपाई पर लेटी हुई है। उस महिला के चारों तरफ कुछ बंदर बैठकर मस्ती कर रहे है। ऐसा लग रहा है जैसे वह महिला को काफी ज्यादा प्यार करते है और उसके प्यार और दुलार की वजह से सब बंदर भी अपना प्यार और दुलार उस महिला पर जता रहे है।

वीडियो में आप देख सकते है यह कमाल का वीडियो जिसमें कुछ बंदर एक महिला पर प्यार जताते हुए नजर आए। बेहद ही रोमांचक अंदाज में वह महिला पर प्यार जता रहे है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। लोग इस वीडियो पर खूब चर्चाएं कर रहे है जो यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है और 12 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। यही नहीं इस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी जमकर आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top