डीजे फ्लोर पर भाभी जी घूंघट में ही लगाएं सुपर डुपर ठुमके

Sister-in-law should apply super duper dance in veil only.

लोग देखने को मिलेंगे, तो हर विभाग में कुछ न कुछ नया और अनोखा देखने को मिल जाएगा। ऐसे में इस पर आपको हर तरह के वीडियो देखने को मिल जाते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिस पर भोजपुरी गाने पर एक महिला का लाजवाब डांस देखने को मिला।

भोजपुरी गाने पर महिला ने घूंघट में किया खूबसूरत डांस

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते है कोई फंक्शन है। जहां फंक्शन पर डीजे फ्लोर लगाया और इस डीजे पर बैकग्राउंड में भोजपुरी गाना बज रहा है। इस भोजपुरी गाने पर डीजे फ्लोर पर कुछ महिलाएं और एक लड़की जींस टॉप पहने हुए डांस करते हुए नजर आ रही है। वही डीजे फ्लोर पर एक भाभी जी जिन्होंने नीले रंग का साड़ी पहन रखा है और लंबा सा घूंघट निकाला हुआ है। जो जोरदार डांस करते हुए देखी जा रही है।

भाभी जी का लाजवाब डांस और पतली कमर के ठुमके लोग जरूर देख रहे है। हां भाभी जी ने अपने खूबसूरत डांस से लोगों का दिल जरूर जीत लिया। अदाएं और डांस मूव्स तो लोग देख ही रहे है, बिना चेहरा देखे ही लोग भाभी जी के ऊपर अपना प्यार लूटा रहे है।

सोशल मीडिया पर भी यह डांस वीडियो छाया हुआ है जिसने भी डांस को देखा, भाभी जी के डांस की तारीफ की उस लोग तो ऐसे भी है, जिन्होंने कहा बिना चेहरा दिखाए भी, भाभी जी अपने ठुमको से दिल चुरा ले गए। ऐसे कई यूजर्स हैं जिन्होंने भाभी के डांस के साथ उनके चेहरे को देखने की फरमाइश भी की है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसे भारी मात्रा में लोग देख भी रहे है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top