सड़क किनारे छोटे लड़के ने भोजपुरी गाने पर डांस से जमा दिया रंग लोग खड़े देखते रह गए

Road side little boy dance on Bhojpuri song

शॉर्ट वीडियो रील के इस दौर में जहां लोग सोशल मीडिया का अच्छा खासा उपयोग करते है। वही लोग अपने टैलेंट का कमाल दिखाकर फैंस का दिल भी जीत लेते है। वैसे सोशल मीडिया पर आपको खूबसूरत से खूबसूरत डांस वीडियो तो देखने को मिल जाएंगे, लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे भी डांस वीडियो होते है, जिसमें डांस के कलाकार को देख कर ही दिल खुश हो जाता है।

भोजपुरी गाने पर छोटे लड़के ने किया खूबसूरत डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते है सड़क पर एक छोटा बच्चा डांस कर रहा है, वही उसके पीछे एक शख्स बैठा हुआ भोजपुरी गाना गाते हुए ढोलक बजा रहा है‌। ढोलक की थाप और गाने के बोल के अनुसार वह बच्चे डांस करते हुए देखा जाएगा। उसके पीछे कुछ लोग कुर्सियां लगाए बैठे हैं और आते जाते लोग भी उस बच्चे के डांस को देखे जा रहे है। वही उसके पास पैसे भी रखते हुए जा रहे है।

वीडियो देखकर यह बात तो साफ हो गया है कि बच्चा जो डांस कर रहा है। वह अपने आर्थिक स्थिति के कारण मजबूर है और पैसे कमाने के लिए भोजपुरी गाने पर वहां सड़क किनारे डांस करता हुआ देखा गया, तो उस शख्स भी इसी मजबूरी में ढोलक बजाना और बच्चे के डांस को दिखाकर लोगों से पैसा इकट्ठा कर रहा है।

सोशल मीडिया पर बच्चे का यह डांस वीडियो खूब छाया हुआ है। लोगों ने उस बच्चे के इस खूबसूरत से डांस की तारीफ की है। जहां लोग बैंड बाजे पर डांस करके अपना रंग जमाते है, वहीं यह बच्चा ढोलक की ताल पर ही खूबसूरत डांस का दिल जीत लिया। यूट्यूब पर शेयर किया गया है जिसे लोग देख रहे है और लाइक भी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top