पवन सिंह के गाने पर आर्केस्ट्रा में लड़कियों ने मचा दिया बवाल, हुआ अफरा-तफरी का माहौल

Girls created a ruckus in the orchestra

सोशल मीडिया पर डांस के अनेकों वीडियो देखने को मिलते हैं। तरह-तरह के डांस फॉम और तरह-तरह के डांस स्टाइल के साथ अलग-अलग लोगों का डांस करने का अंदाज सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाता है। ज्यादा से ज्यादा लोग डांस वीडियो को पसंद करते हैं।‌ सभी को डांस और कॉमेडी वाली वीडियो ज्यादा मजेदार लगते हैं इसीलिए शायद ऐसे वीडियो को ज्यादा ही बनाए जाते हैं और शेयर किए जाते हैं। हम सभी ने पंजाबी, हरियाणवी, हिंदी गानों पर ढेरों डांस वीडियो देखेंगे। आजकल तो देहाती भोजपुरी गाने पर भी डांस वीडियो देखने को मिल जाता है। गांव की देसी भाभियों में भी अपने डांस का कमाल दिखा दिया है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भोजपुरी सिंगर पवन सिंह के गाने पर भाभियों ने स्टेज पर धमाल मचाया है।

आर्केस्ट्रा में हुआ बवाल

शादी विवाह में अक्सर आपने आर्केस्ट्रा देखा होगा। आर्केस्ट्रा में डीजे पर गाना बजता है और कुछ लड़कियां डांस करते हुए नजर आती हैं। जिसका वह चार्ज लेती हैं। मुजरा को भी आर्केस्ट्रा का ही रूप माना जाता है। वायरल वीडियो में आप बंगाल के एक कार्यक्रम में कुछ लड़कियां और लड़कों को भोजपुरी गाने ‘ले लो पुदीना’ पर जबरदस्त डांस करते हुए देखेंगे। जिसमें लड़के और लड़कियों ने अपने डांस से सब को हिला कर रख दिया है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो धूम मचा दिया है। जिसे यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है और इस वीडियो को 4.5 लाख व्यूज आ चुके हैं तो ढाई हजार से अधिक लाइक आए हैं। वीडियो में लड़के और लड़कियों के डांस पर लोग जबरदस्त कमेंट दे रहे हैं और ऐसे आर्केस्ट्रा के विषय में अपने-अपने अलग-अलग बात रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top