आखिर कौन है? जो कृति सेनन के साथ सोया है उनके बेडरूम में वीडियो देख हैरान हुए फैन

Kriti has slept with Sanon in their bedroom

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग अपनी पर्सनैलिटी और अपनी खूबसूरती के साथ अपनी हाइट से लोगों को दीवाना बना देने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है वह। फिल्म के प्रमोशन की बात हो या फिर किसी इवेंट में यह अपने फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं। बीती रात फिल्म फेयर अवार्ड का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान कई फिल्मी सितारे वहां पहुंचे कृति भी अपनी खूबसूरती और चुलबुली अदाओं के साथ वहां पर रंग जमाया। फिल्मफेयर अवार्ड में फिल्म मम्मी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड कृति को मिला। इस अवार्ड के बाद एक्ट्रेस की खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं रहा। इन्होंने सोशल मीडिया पर अपने ट्रॉफी के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है।

इस एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया है। कृति ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में कुछ ऐसी बातें लिखी जो चर्चा का विषय बन गई। अपनी जगह अकाउंट पर एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘आज रात किसी स्पेशल के साथ हैं वो’

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं अपने बेडरूम में एक्ट्रेस दिख रही हैं। वही वीडियो में बात करते हो उन्होंने यह भी कहा कि आज के दिन वह अपने बेडरूम में अकेले नहीं हैं कोई और है जो उनके साथ सो रहा है। जिसके बाद उनकी आंखें भर आई वीडियो में उन्होंने कहा आज मैं इस रात अकेले नहीं हूं, बल्कि कोई और मेरे साथ है। वही ब्लैक लेडी जो फाइनली मेरे पास है। थैंक यू फिल्म फेयर अवार्ड के लिए जो आपने मुझे देने के लिए चुना और मेरे सपने को पूरा किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

इसके आगे कृति में लिखा भी है सबसे बड़ा थैंक डीनो और लक्ष्य सर को जो मुझे इतना खूबसूरत रोल दिया साथ ही मेरा सपोर्ट भी किया। इन्हीं दोनों की वजह से आज मैं बहुत ज्यादा आगे बढ़ रही हूं। पूरी कास्ट टीम के साथ ही मेरी प्यारी ऑडियंस और मेरे फैंस जिन्होंने मुझे इतना सपोर्ट और इतना प्यार दिया। मम्मी पापा और नूपुर… मैंने कर दिखाया आगे और बड़े सपने के लिए तैयार हो रही हूं। सोशल मीडिया पर प्रीति का यह वीडियो धूम मचा रहा है और उनकी खुशी में शामिल उनके फैंस उन्हें लगातार बधाई देने के साथ प्यार उठा रहे हैं। रणवीर सिंह, रिया कपूर, अभिषेक बच्चन जैसे कई दिक्कत सेलिब्रिटी भी खुशी में शामिल होकर इन्हें बधाई दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top