खतरनाक सांपों को टब में नहला रहा था शख्स, अचानक हमले से हुआ भयानक मंजर

man bathing snakes in tub

जहरीले सांपों का खतरनाक वीडियो देखकर ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं।इन सांपों में किंग कोबरा सांप को दुनिया का सबसे खतरनाक सांपों में से एक माना जाता है‌ विश्व स्वास्थ्य संगठन के अनुसार हर साल लगभग 31000 से अधिक लोगों की मौत इन सांपों के काटने से होती है कुछ लोग सांपों से सुरक्षित दूरी बनाए रहते हैं। वही कुछ इन कातिलों से बेखबर रहते हैं। चैंडल्स वाइल्डलाइफ नाम की एक चैनल द्वारा 3 साल पहले यूट्यूब पर शेयर किया। एक वीडियो इन दिनों फिर से वायरल हो चुका है।

नहीं देखा होगा किंग कोबरा का ऐसा वीडियो

वीडियो में आप एक शख्स को दो सबसे खतरनाक सांपों किंग कोबरा और एक रैटल स्नेक को ना लाते हुए देखें। साहस की जरूरत होती है। वीडियो एक लाइसेंस प्राप्त हो वन्यजीव कार्यकर्ता चांडलर के साथ शुरू होता है, जो सब के पीछे से एक बॉक्स निकलता है जैसे ही वह बक्सा पड़ता लगता है। एक बड़ा सा विशालकाय आजकल उसके अंदर कुंडली बनाए हुए बैठा है। बेहद ही चतुराई के साथ इन्होंने अपने हाथों से बॉक्स से इस जानवर को निकालते हैं और उसे पानी से भरे टब में डाल देते हैं।

शख्स अपना ध्यान हटाने रैटलस्नेक की ओर लगाता है। जिसे उसके पिजरे के एक कोने में रहते हुए देखा गया घुमावदार छड़ी का उपयोग करते हुए चांडलर धीरे-धीरे रैटलस्नेक को बाहर लाते हैं और पानी से भरे दूसरे डब्बे में रख देते हैं। 30 मिनट के बाद वह बात तब से सांपों को निकालते हैं और उन्हें वापस उनके पीछे भी मिल जाते हैं। खतरनाक करतब को करते देख दर्शक भी खूब उनकी सराहना कर रहे हैं। एक ही उसने लिखा है मुझे यह आदमी पसंद है मूल रूप से दो सांपों को संभालने के बावजूद वह अभी भी मजाक कर रहा है और मजे ले रहा है और चेहरे की स्माइल दिल जीत रहा है। एक दूसरे ने लिखा है अगर यह लड़का 1 दिन वीडियो बनाना बंद कर दे तो हम जानते हैं जानते हैं क्यों???

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top