हरियाणवी गाने पर लड़की के डांस ने सबको बनाया दीवाना

Girl's dance made everyone crazy

हर जगह सोशल मीडिया पर डांस का वीडियो देखने के बाद, आप भी सोच रहे होंगे कि ,ऐसे कई सारे बोरिंग वीडियो को देखने से अच्छा कुछ नया देखने को मिल जाए ,तो दोस्त वैसे मैंने एक नया वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें एक लड़की शादियों में फ्लोर डीजे पर डांस करते हुए नजर आ रही है. जिसके बैकग्राउंड में हरियाणवी गाना बज रहा है. इस गाने पर लड़की का वीडियो लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

दोस्तों वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की जो फ्लोर डीजे पर डांस करती हुई नजर आ रही है. दरअसल आजकल तो शादी का माहौल है और हर कोई शादी में तो दिल खोल कर डांस करता है. वायरल हो रही इस वीडियो में आप देख रहे हैं कि एक महिला फ्लोर डीजे पर बड़े ही खूबसूरती अंदाज में डांस कर रही है।

इस महिला ने गाउन पहन रखा है और अपने बालों को ओपन किए हुए पीछे से चुनरी ओढ़ हुई है। इसीलिए मैं उसका खूबसूरत चेहरा लोगों को काफी पसंद आ रहा है और उसके डांस भी। दरअसल महिला के अलावा स्टेज पर कई सारी महिलाएं डांस कर रही है लेकिन किसी ने सिर्फ और सिर्फ इसी महिला का वीडियो लिया है क्योंकि यह सबसे अलग और बड़े ही खूबसूरत अंदाज में डांस कर रही है। इसके टैलेंट की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। इसके फेस एक्सप्रेशन भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है जिसकी वजह से लोग भी लाइक करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top