गांव की देहाती लड़कियों ने ढोल बजते ही जमीन पर लोटपोट कर किया डांस, गांव वाले हो गए हैरान-परेशान —

The girls danced on the ground as soon as the drum was played

किसी मीठे पर आजकल टाइम से जुड़े वीडियो देखने को मिल जाते हैं जिसमें कई सारे ऐसे वीडियो होते हैं जिसे देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे। दोस्तों को बता दें कि सोशल मीडिया पर कई सारे ऐसे डांस की वीडियो भी मौजूद है जिसे देखने के बाद आपकी भी हंसी छूट जाएगी। अपनी हंसी को कंट्रोल भी नहीं कर पाएंगे। ऐसे ही एक और वीडियो सामने आया है जिसमें गांव की देहाती लड़कियों ने ढोल नगाड़े बजते ही जमीन पर लोटपोट कर डांस कर रही है।

जमीन पर लोटपोट कर किया डांस—

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो में आप देखेंगे गांव का नजारा है। जहां पर ढेर सारे लोग इकट्ठा हैं और वहीं पर कुछ लोग हैं जो बैंड बाजा बजा रहे हैं। उसी दौरान बैंड बाजे की धुन पर दो देसी लड़कियां जबरदस्त डांस करना शुरू करती हैं। इस दौरान वे इतना खूबसूरत और लाजवाब डांस कर रही है जिसे देखकर वहां खड़े लोग भी ताली बजाने को मजबूर हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepak Sing (@deepaksing1695)

आप देखेंगे कि दोनों लड़कियां सूट पहने नजर आ रही है जिसमें से एक लड़की ने बैंगनी रंग का सूट पहनी है तो वहीं दूसरी आसमानी कलर का सूट पहने नजर आ रही है। वे दोनों डांस करने में इतना ज्यादा मगन हो गई है कि सड़क पर लेट लेट कर जबरदस्त डांस कर रहे हैं जिसे देख लोग खूब मजे भी ले रहे हैं। वही बहुत सारे लोग खड़े होकर उनके डांस को अपने मोबाइल फोन के कैमरे में कैद कर रहे हैं और डांस को खूब इंजॉय कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top