धान की रोपाई करते वक्त खेत में ही आपस में भिड़ी लड़कियां, वायरल वीडियो

Girls fighting among themselves in the field

कृषि प्रधान देश भारत में आपको हर प्रांत और राज्य में किसान मिल जाएंगे। जो अपनी खेती से अपना जीवन यापन करते हैं लेकिन यह हर किसी के बस की बात नहीं है कि वह खेती कर अपना गुजारा कर सके। किसानों की जिंदगी काफी कठिन होती है और वह न धूप देते हैं ना बारिश खेतों में अगर वह काम ना करें तो खाने के लाले पड़ जाते हैं लेकिन फिर भी इस कठिन जिंदगी को जीते हुए उनके चेहरे पर हंसी और मुस्कान बनी रहती है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जाए जिसे देखने के बाद दिल खुश हो जा रहा है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप एक लड़की को देखेंगे जो ठेठ देहाती भाषा बोल रही है, हालांकि यह देहाती भाषा कुछ लोगों को समझ नहीं आएगी फिर भी वीडियो देखकर आप उसकी खुशी और आनंद का अंदाजा तो जरूर लगा लेंगे और वीडियो में देख सकते हैं। वह लड़की अपने घर के सभी सदस्यों को दिखाती है उनके कामों को भी बताते हुए दिखाती है। किसान का यह परिवार लंबा चौड़ा जरूर है लेकिन फिर भी सबके चेहरे पर आप एक प्यारी सी मुस्कान जरूर देख सकते हैं। हंसते खिलखिलाते इस परिवार में की लड़कियां भी खेतों में काम करती हैं। खेतों में काम करने का यह वीडियो जिसमें आप देख सकते हैं धान की रोपाई हो रही है और घर की सभी लड़कियां धान रोपाई के समय खेत में ही पानी भरा है और उसकी किचड़ में आपस में लड़ाई झगड़ा करते उठापटक करते हुए धान की रोपाई कर रही हैं।

वीडियो में इनका हंसता चेहरा और मौज मस्ती के साथ खेतों में काम करने का अंदाज देखकर दिल खुश हो जा रहा है। भारतीय संस्कृति और सभ्यता को दर्शाता है यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिससे लोग खूब पसंद कर रहे हैं इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Shivani Kumari official पर शेयर किया गया ह जिसे 1.4 Mव्यूज आए हैं तो 40k लाइक भी आ चुके हैं। भारतीय संस्कृति को दर्शाते हुए इस वीडियो पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया भी खूब दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top