बच्चे के साथ खेला करती दिखी रानी बंदर, वीडियो में हो रही जमकर तारीफ

Queen monkey was seen playing with the child

जानवर हम इंसानों के काफी अच्छे दोस्त होते हैं। कुछ जानवर तो ऐसे होते हैं जो हमारे परिवार के साथ ऐसे घुल मिल जाते हैं जैसे वह घर की ही सदस्य हैं। इन जानवरों में कुत्ता लोग सबसे ज्यादा पालते हैं और घर में रखते हैं यह काफी वफादार और प्यारे होने के साथ अपनी मालिक और घरवालों की सुरक्षा पर विशेष ध्यान दिए रहते हैं। कुत्तों के अलावा कुछ लोग बिल्लियां भी पालते हैं और कुछ बंदर भी पालते हैं। बंदर तो वैसे बेहद शरारती होते हैं इसीलिए उन्हें बहुत कम ही लोग पालते हैं लेकिन बच्चों के साथ इन्हें रखना सबके बस की बात नहीं होती लेकिन सोशल मीडिया पर एक बंदर का वीडियो वायरल हो रहा है जो लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस बंदर की प्यारी हरकतें देखकर लोगों को इस बंदर को प्यार दिया रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक घर में बंदर को पाला गया है इस बंदर का नाम रानी रखा गया है। सभी रानी के नाम से बुला रहे हैं और घर में आप देख सकते हैं। एक बच्चा भी है और एक महिला है। यह महिला जैसे-जैसे करती है वह रानी बंदर वैसे वैसे करती जाती है। वीडियो में देखेंगे एक बच्चा बैठा है उसके पास महिला बैठी रहती है लेकिन उस महिला को हटाकर वह बंदर वहां बठती है और बच्चे के बाल में देखती है उसके कपड़े को साफ करती है। यहां तक कि बाल में शायद वह जूं भी निकाल रही है। बंदर की ऐसी प्यारी हरकत देखकर सभी बंदर की तारीफ कर रहे हैं। वह उस बच्चे का ध्यान ऐसे दे रही है जैसे उसकी वह मां हो। वह बच्चा भी शांति से बैठा हुआ बंदर को ऐसा करने दे रहा है।‌ परिवार के सदस्यों के साथ घुल मिल गई है रानी बंदर सभी को वैसा ही प्यार देने जैसा उसे प्यार मिलता है।

सोशल मीडिया पर रानी बंदर का यह वीडियो को वायरल हो रहा है जिसमें बंदर की हरकतें लोगों को खूब पसंद आ रही हैं। इस बंदर के वीडियो को देखकर सोशल मीडिया परी ड्रेस लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रही हैं। यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट I love animals Rani पर शेयर किया गया है। वीडियो 24K व्यूज आए हैं और इसे लोग पसंद कर रहे हैं। रानी बंदर की तारीफ भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है यह तो बिल्कुल घर के सदस्यों जैसा ही हो चुकी है। इसका वीडियो खूब पसंद आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top