गुस्सैल कोबरा को शख्स करना चाह रहा था kiss लेकिन पलक झपकते ही बदला पूरा नजारा

The person wanted to kiss the cobra

सांप को हर जानवरों से सबसे जहरीला माना जाता है इसे देखकर सबकी हालत खराब हो जाती है। हर कोई इसे दूर ही रहना चाहता है।अगर सामने से कभी सांप दिख जाए तो लोग उससे कोसों दूर भागते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इन सांपों के साथ अतरंगी खेल खेलते रहते हैं। यानी कि इन सांपों के साथ वह रहते हैं और पकड़ते खेलते भी है। सोशल मीडिया पर भी ऐसे कई वीडियो आपको चौंका देंगे जिसमें आप सांपों के साथ लोगों के खेलते दिखेंगे। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आपके होश उड़ा देने वाला है।

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देखेंगे दुनिया का सबसे जहरीला सांपों में एक माने जाने वाला कोबरा जिसे आप गुस्से में देख सकते हैं। यह सांप वाकई में काफी गुस्से में नजर आ रहा है जिसे देखकर आप खुद ही डर जाए। इस गुस्सैल कोबरा के पीछे एक शख्स है जो कोबरा को पीछे से kiss करना चाह रहा है लेकिन जैसे ही वह kiss करता है सांप उस शख्स पर धड़क जाता है बड़ा सा मुंह खोल कर उस शख्स पर हमला करता है। जिससे शख्स भी काफी डर जाता है और पीछे की तरफ झुक जाता है।

सांप का भयंकर रूप शख्स पर भारी पड़ जाए सकता था लेकिन बहुत ही सतर्कता के साथ फुर्ती ले अंदाज में शख्स खुद को पीछे कर लेता है। शायद सबको शख्स का किस करने का अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आया। इस वीडियो को देखने के बाद अच्छे से अच्छे लोगों के भी धड़कनें बढ़ गई हैं। जिस तरह से साफ ने अचानक से प्रहार किया वह लोगों को दहला दे रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @abasse13issawl official पर शेयर किया गया है। दिल दहला देने वाले इस वीडियो को 11 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। हजारों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए शख्स को ऐसे काम को करने से मना भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top