शख्स अनजाने में चढ़ा अजगर के ऊपर, कुंडली बनाए अजगर ने किया यह हाल

Man unintentionally climbed on top of a dragon

अजगर सांपों में ऐसा प्रजाति है जो विषरहित तो होता ही है लेकिन अगर अपने शरीर को अपने शिकार पर जा कर ले तो उसकी कुंडली से बच पाना मुश्किल होता है। वह अपनी पकड़ को इतनी तेज और भयंकर बना देता है कि उसकी कुंडली में फंसे शिकार की हड्डियां तक चूर हो जाती हैं। जिसके बाद वह उन्हें सीधे निगल जाता है अजगर को अगर देख लिया गया तो फिर चारों तरफ हाहाकार मच जाता है। हाल ही में एक गांव में अजगर को देखा गया जिसकी वजह से गांव में हड़कंप मचा पकड़ने के लिए गांव में स्नैक्स कैचर मुरली वाले जी को बुलाया गया। जो सांपों को पकड़ने के लिए मशहूर हैं उन्होंने इस अजगर को पकड़ा और जंगल में ले जाकर छोड़ा। पकड़ने के दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देख कर अच्छे से अच्छे लोगों के पसीने छूट जा रहे हैं।

मुरली वाले हौसला के भी छूटे पसीने

जौनपुर से 40 किलोमीटर दूर अंबेडकर गांव में जहां एक अजगर को देखा गया वह भी घर के छत पर वह छत पर बने बरामदे में लटका हुआ था। जिस बरामदे पर वह लटका था उसी के ठीक नीचे कुत्ता अपने बच्चों के साथ बैठा हुआ था। इसे देखने के बाद मुरली वाले ने बताया कि यह अगर इन्हें ही खाने के लिए आया था पर ‘जाके राखो साइयां मार सके ना कोई’ बच्चे अभी तक सही सलामत हैं यह भगवान की ही दया है। मुरली वाले ने अपने औजार से अजगर को उस बरामदे को से निकालने का प्रयास किया पर वह सफल नहीं हुई फिर काफी देर के बाद वह अजगर खुद ही नीचे जाने लगता है।

फिर ऊपर से कुछ लोग उसे धकेल देते हैं ताकि मुरली वाले उसे पकड़ सके जब उन्होंने हाथ लगाया और उसकी पूंछ को पकड़कर खींचना शुरू किया तो जानवर का भार काफी ज्यादा हो गया। जिसके कारण वह निकल नहीं पा रहा था फिर उन्होंने दो और लोगों को बुलाया और काफी मशक्कत के बाद उस अजगर को वहां से निकाला गया, लेकिन इस दौरान अजगर को काफी ज्यादा गुस्सा आ जाता है और वह गुस्से में हमला भी करने लगता है पर उसके हमला करने से पहले ही दोनों शख्स वहां से दूर चले जाते हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं यह अजगर काफी मोटा और भारी और लगभग 3 मीटर लंबा है। इस वीडियो को मुरलीवाला ने अपने यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया है। जिसे 50 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और 77 हजार लोगों ने पसंद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top