आर्केस्टा में लड़कियों ने मचाया धूम तो लड़के ने भी लगाया डांस का तड़का

Girls rock in the orchestra

डांस के वीडियो का अपना ही दौर होता है। सोशल मीडिया पर इन्हीं डांस वीडियो के माध्यम से डांसल अपना मनोरंजन करते ही है। इन्हें शेयर कर यूजर्स का भी खूब मनोरंजन करते है। इससे बढ़कर एक डांस वीडियो एक से बढ़कर एक डांसर सोशल मीडिया के माध्यम से देखने को मिल जाते हैं।

डांस वीडियो दिखा जा रहा है, जिसमें आर्केस्टा में दो लड़कियों ने एक लड़के के साथ जबरदस्त हॉट डांस करके वहां का माहौल गरमा दिया है‌। वही सोशल मीडिया पर भी इनके वीडियो का ऐसा नशा चढ़ा की यूजर्स भी गर्मी महसूस करने लगे।

भोजपुरी गाने पर आर्केस्टा में लगा जबरदस्त ठुमका

भोजपुरी गाने फुल आर्केस्टा में जबरदस्त ठुमका लगाते हुए दो लड़कियां नजर आ रही है तो उन दो लड़कियों के साथ एक लड़का भी इनका बखूबी साथ देता हुआ नजर आया। आप देख सकते है भोजपुरी का गाना बज रहा है। जिस पर दोनों लड़कियां बेहद ही हॉट अंदाज में डांस कर रही है तो फुल एनर्जी के साथ लड़का दोनों लड़कियों का बखूबी साथ दिया है और अपने जबरदस्त उनको और अदाओं का कमाल दिखा रहा है।

लड़कियों ने घाघरा चोली पहन कर अपनी कातिलाना अदाएं दिखाते हुए जहां अपने ठुमके लगा रही है, तो वह लड़का इनके ठुमको का साथ देते हुए जबरदस्त ठुमका लगा कर अपने एक्सप्रेशन से दिल जीत ले रहा है। सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है और हर किसी को पसंद आ रहा है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Rcds champaran पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो पर 2.4M व्यूज आ चुके हैं और 15k लोगों ने लाइक किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top