डांसर काजल राज ने स्टेज पर किया धुआंधार डांस, वायरल हो रहा वीडियो

Dancer Kajal Raj did a sizzling dance on the stage

जिस तरह से डांस ने हर घर में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। वैसे वैसे ही अब डांस के वीडियोज बनाकर लोग शेयर किया करते है कभी खुद ही अकेले घर में डांस का वीडियो बनाकर शेयर करते है तो कभी शादी विवाह में होने वाले डांस के वीडियो बनाकर शेयर किए जाते है। अब तो शादियों के अलावा किसी छोटे बड़े फंक्शन में भी आर्केस्टा का प्रोग्राम रखा जाता है, जिसमें डांसर अपने डांस का कमाल दिखाकर वहां का माहौल खुशनुमा बना देती है।

ऐसे कई डांसरों का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होता रहता है जो आर्केस्टा में अपने डांस का जबर्दस्त अंदाज दिखाती रहती है। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें आर्केस्टा में लड़की ने अपने जबरदस्त हॉट डांस का कमाल दिखाकर दिलों को धड़का दिया।

आर्केस्टा में काजल राज ने किया बेहद हॉट डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है काजल राज नाम की डांसर ने आर्केस्टा में बेहद हॉट डांस करके वहां का माहौल ही बदल दिया। गर्दा उड़ा देने वाले उनके जबरजस्त ठुमके ने लोगों के दिलों को धड़का दिया तो बेचैनी बढ़ा दी और डांस देखने पर मजबूर कर दिया।

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते है नीले रंग का लहंगा चोली पहने स्टेज पर जब वह ठुमके लगा रही है तो लोग पैसे भी लुटा रहे है। हूटिंग के साथ उनके डांस को खड़े-खड़े फॉलो भी करते नजर आ रहे है। कुछ लोग तो ऐसे भी है जो स्टेज तक पहुंच जा रहे है और अब डांसर के साथ ठुमके लगाने लग रहे है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छा गया है। हर किसी को पसंद आ रहा है। यह डांस वीडियो जिसमें जबरदस्त हॉट डांस देखकर यूजर्स के पसीने चल रहे है तो दिल बेकरार उस डांस वीडियो को कई बार देखने पर मजबूर कर देता है। जिसे यूट्यूब चैनल Sara Entertainment पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर लगातार व्यूज आ रहे है और लोग वीडियो को लाइक करने के साथ ही पसंद कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top