डांसर ने किया ऐसा डांस झूम उठा पूरा इलाका, देखिये वायरल वीडियो

Dancer did such a dance that the whole area was shocked

इंटरनेट की दुनिया में डांस के वीडियो खूब धूम मचाते है। इन्हीं वीडियोज से लोग इतना प्रभावित होते चले जा रहे है कि लोग खुद के भी डांस वीडियो बनाकर शेयर करते है, तो शादी विवाह में होने वाले डांस के वीडियोज भी अब सोशल मीडिया पर धूम मचाते है।

वैसे तो आप शादी हो या पार्टी आर्केस्ट्रा का अपना ही धूम और मजा होता है। लोग शादी और पार्टी का प्रोग्राम रखते है। जिस दौरान रात को डांसर डांस से लोगों का दिल बहलाती है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आप डांसरों के डांस को देखकर दिल को संभाल नहीं पाएंगे।

अर्केस्ट्रा में लड़की ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कोई जबरदस्त फंक्शन है। जहां लोगों की भीड़ है और इस भीड़ में स्टेज पर दो डांसर मौजूद है और बैकग्राउंड में भोजपुरी गाना “राजा तनी जाई ना बहरिया” पर जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आ रही है। नीले रंग का और पीले रंग का घाघरा चोली पहने यह डांसर अपने दोस्तों के साथ वहां मौजूद लोगों को मदहोश कर दिया है।

लोग उनके डांस को देखते जा रहे है और पैसे भी लुटा रहे है। आप देख सकते है वहीं स्टेज पर एक शख्स पहुंचता है जो सूट बूट पहने हुए, डांसर पर लगातार पैसे लौटा रहा है और उनके साथ ठुमके भी लगा रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया को यह डांस वीडियो काफी तेजी से छा गया है। हर किसी को पसंद आ रहा है यह जबरदस्त ठुमका और ठुमको से भरा यह वीडियो, इसमें डांसर ने अपने हॉट डांस का कमाल दिखाया है। हॉट डांस का आलम ऐसा हो चुका है कि लोग हूटिंग कर रहे हैं और तालियां बजा बजाकर खूब डांस का मजे ले रहे है।

सोशल मीडिया पर काफी तेजी से छाया हुआ है। हर किसी को इनका डांस पसंद आ रहा है लोग अपने डांस का कमाल दिखाकर दिल जीत ले रहे है। इस हॉट डांस का वीडियो यूट्यूब अकाउंट
Jai Surya God entertainment पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को 4.7M लोगों ने देखा है और 23k लोगों ने इसे पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top