बाइक की पिछली सीट पर खड़ी होकर महिला ने किया अजीबोगरीब डांस, देखते ही यूजर्स के उड़े होश

Standing on the back seat of the bike, the woman did a strange dance

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे अजीबोगरीब डांस वीडियो देखने को मिल जाते है, जिसे देख कर खूब हंसी आने के साथ हैरानी भी जरूर होती है। कभी-कभी ऐसे भी डांस के वीडियो देखने को मिल जाते है, जिसे देखने के बाद लोग दांतों तले उंगलियां दबा लेते है। बेहतरीन डांस और जलवों का प्रदर्शन करने वाला ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक महिला ने मोटरसाइकिल के ऊपर खड़े होकर जबरदस्त उनको का प्रदर्शन किया तो वही उसके इस अंदाज ने सबका दिल छू लिया।

बाइक पर खड़ी होकर महिला ने किया डांस

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो देखने को मिला जिसे देखकर हर कोई चौक जा रहा है। इस वीडियो में एक महिला बाइक की सीट के पिछले भाग के ऊपर खड़े होकर डांस करते हुए दिखाई दे रही है। बाइक के ऊपर एक व्यक्ति बैठा दिखाई दे रहा है जो बाइक को बैलेंस बनाए हुए रखा है और वह महिला उस पर डांस करते हुए नजर आ रही है।

आप देख सकते है पीले रंग का घाघरा चोली पहने बाइक के पिछली सीट पर खड़े होकर महिला ने जब अजीबोगरीब डांस किया तो लोग हैरान रह गए। यही नहीं महिला डांस करते-करते सीट के ऊपर उछल उछल कर अपने डांस का जलवा भी दिखा रही है, जिसे देखकर सोशल मीडिया पर हंगामा मच चुका है।

सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। महिला का डांस करना तो लोगों को बात समझ में आती है लेकिन वह भी बाइक के सीट पर खड़े होकर यही नहीं उछल उछल कर भी डांस करना सबको हैरान कर दे रहा है इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Amit_patel_kothi नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 40 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए महिला की जमकर तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top