आंगन में खेल रहे नन्हे बच्चे के पास पहुंचा जहरीला सांप, बच्चे ने कर दी ऐसी हालत

Poisonous snake reached the little child

सांपों से जुड़े वीडियो हर रोज देखने को मिलते है। यह वीडियो हैरान करते है। सांप जहरीला जानवर जिससे इंसान और खूंखार जानवर भी दूर ही रहना चाहते है। दरअसल इनका जहरीला होना इन्हें और जानवरों से बेहद ज्यादा खतरनाक बना देता है, इसीलिए सब इनसे दूर ही रहना चाहते है।

लेकिन कभी-कभी सांपों का हम इंसानों से सामना हो ही जाता है। जाने अनजाने ही सही यह सांप कभी रिहायशी इलाकों में आ पहुंचते हैं। जो हम इंसानों के लिए तो खतरे की बात हो जाती है। इन्हें अगर घरों में देखा जाता है तो मार दिया जाता था लेकिन फिलहाल अब लोगों में सांपों को लेकर काफी जागरूकता आई है। ऐसे में सांपों को मारने के बजाय उसे रेस्क्यू करवा लेते हैं।

इसी से जुड़ा एक वीडियो देखने को मिला, जहां जहरीले सांप को आंगन में खेल रहे बच्चे के पास देखा गया। जिसके बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए।

जहरीला सांप पहुंचा आंगन में खेल रहे बच्चे के पास

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है घर के अंदर एक छोटा सा बच्चा आंगन में खेल रहा है। जिसके कुछ समय बाद वहीं पर एक बड़े से सांप को रेंगते हुए देखा गया। आप देख सकते है मजे से खेल रहे बच्चे के पास सांप जाकर फन फैलाकर बैठ जाता है। यह जहरीला सांप जैसे ही फन उस बच्चे की ओर बढ़ाता है वैसे ही बच्चा खेलते खेलते उस सांप के फन को पकड़ लेता है।

आप देख सकते है वह बच्चा सांप के फन को पकड़कर काफी समय तक खेलता रह जाता है और उसके आगे की घटना ऐसी जो आपके दिल को दहला दें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajibul Islam (@rajibul9078)

सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जा रहे है और बच्चे के पास पहुंचे सांप को देख कर तो डर ही रहे है लेकिन बच्चे की भी चिंता सबको सता रही है। सांप से जुड़ा वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट @Rajibul9078 पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने वीडियो पर अपनी कमेंट भी दिए हैं तो बच्चे को इस तरह आंगन में बच्चे को अकेला छोड़ देने पर माता-पिता पर नाराजगी भी जताई है। वीडियो को 20 हजार से अधिक लोगों ने लाइक भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top