रेणुका पंवार के गाने पर भाभी जी ने लगाया 440 वोल्ट का ठुमका

Sister-in-law danced 440 volts

आज का समय ऐसा चल चुका है जहां बॉलीवुड के गानों के अलावा हरियाणवी गानों का भी खूब अच्छा बोलबाला है। लोग हरियाणवी गानों पर भी डांस के वीडियो बनाकर, सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है और इससे अपनी एक खास पहचान भी बना ले रहे है।

वैसे भी इन दिनों सोशल मीडिया पर हरियाणवी गाना “डीजे पे मटकूंगी” खूब ट्रेंड कर रहा है और लोग इस गाने पर डांस के वीडियो बनाकर शेयर कर रहे है।

घूंघट वाली भाभी ने हरियाणवी गाने पर डांस का बिखेरा जलवा

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है हरे रंग की बंदेरी साड़ी पहने भाभी जी लंबा सा घूंघट निकाले हुए नजर आ रही है। बैकग्राउंड में हरियाणवी गाना “डीजे पर मटकूंगी” बज रहा है जिससे रेणुका पंवार ने अपनी सुरीली आवाज दी है। इसी गाने पर भाभी जी जोरदार ठुमका लगा कर डांस करती हुई नजर आ रही है।

आप देख सकते है लंबा सा घूंघट निकाले भाभी ने अपने ठुमको का कमाल दिखाया है तो घूंघट से झलकता उनका गुलाबी होंठ दिल को वैसे ही बेकरार कर दे रहा है। भाभी जी की अदाओं पर लोग दिल हार रहे है।

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह जबरदस्त डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब देख रहे और पसंद कर रहे है। यूजर्स भाभी जी के डांस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। जिसमें भाभी ने अदाओं को दिखाकर जो ठुमके लगाए कि दिल संभाले यूजर्स वीडियो बार-बार देख रहे है। फिलहाल यह वीडियो “KNJ Beats Dance” नामक यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। अब तक में इस वीडियो पर 28 लाख व्यूज और 8.1 हजार लाइक आ चुके है। भाभी जी का डांस लोगों को पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top