भाभी ने अपने हॉ*ट डांस का ऐसा जबरदस्त जलवा बिखेरा, दीवाने से हुए यूजर्स

Sister-in-law spread such tremendous fire of her hot dance

बॉलीवुड के गानों को सुनना सबको पसंद है। बस बात यह है कि लोग अपनी अपनी पसंद के सुनते है। कुछ लोगों को सैड सॉन्ग पसंद होते हैं तो कुछ लोगों को जबरदस्त डांस के गाने पसंद होते है, जिसे सुनते ही पैर रखने लगते है और दिल मचल जाता है। डांस करने के लिए सोशल मीडिया पर भी बॉलीवुड के गानों पर किए गए डांस के वीडियो अक्सर देखने को मिल ही जाते है।

हाल ही में एक डांस वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसमें भाभीजी ने अपने हॉट अदाओं के साथ, बॉलीवुड के गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाकर सोशल मीडिया यूजर्स के दिलों को धड़का दिया है।

दिलबर दिलबर गाने पर भाभी ने किया हॉ*ट डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है भाभी जी पर्पल कलर का साड़ी पहने हुए घर के छत पर बॉलीवुड के गाने “दिलबर दिलबर” पर हॉट ठुमके लगाते हुए नजर आ रही है। खूबसूरत सी भाभी जी बाल खुले जब अपनी से*क्सी अदाओं को दिखाते हुए ठुमके लगाती है तो दिलों की धड़कन बढ़ जाती है और बेकरार दिल इस वीडियो को बार-बार देखने पर मजबूर हो जाता है।

आप भी देख सकते है भाभी जी ने बेहद ही हॉ*ट और कातिलाना एक्सप्रेशन दिखाते हुए जब डांस करती है। भाभीजी ठुमके लगाते हुए पीछे मुडंती है तो ऐसा लगता है जैसे दिल की धड़कन बेहद तेज हो गई है और नजरें वहां से हट नहीं रही है।

भाभी के हॉ*ट वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

भाभी का यह हॉट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रहा है। जहां भाभी ने अपनी कातिलाना अदाओं को दिखाते हुए से*क्सी डांस किया है, तो वही सोशल मीडिया यूजर्स इनके डांस को देखकर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है।

इस डांस वीडियो को “priyanka_sur07” नामक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है। अब तक में इस वीडियो पर लाखो व्यूज और हजार लाइक आ चुके हैं, लोगों ने इस वीडियो को देख जमकर कमेंट किया है। भाभी जी का डांस लोगों के दिलों को धड़काया हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top