मराठी गाने पर बच्ची कर रही थी डांस तो भाभी से नहीं हुआ कंट्रोल, करने लगी झक्की डांस

Girl was dancing, sister-in-law could not control

सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर अक्सर डांस के वीडियोज वायरल हुआ करते है और भाभियों के डांस के वीडियो की तो बात ही मत पूछिए। एक से बढ़कर एक भाभियां अपनी खूबसूरती के साथ, अपने डांस का ऐसा जलवा बिखेर दी है कि लोग उसी में मदहोश होकर उनके डांस वीडियो को देखने पर मजबूर हो जाते है।

डांस एक ऐसा कला बन चुका है जिसमें अब लोग माहिर होना चाहते है और अपने इस डांस के हुनर से सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीतने के लिए अपने शॉर्ट वीडियोज और रील्स बनाकर शेयर भी करते रहते है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ जिसमें भाभी ने अपने डांस का कमाल दिखाकर दिल जीत रही है।

भाभी ने छोटी बच्ची के साथ लगाएं जबरदस्त झुमके

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है हरे रंग का साड़ी पहनकर भाभी जी मराठी गाने पर देसी ठुमके लगाते नजर आ रही है। उनके साथ एक छोटी सी बच्ची भी डांस करते नजर आ रही है। वहां लोगों की जबरदस्त भीड़ है। इस भीड़ के बीच भाभी ने उस बच्चे के साथ, अपने ठुमके का ऐसा जबरदस्त कमाल दिखाया कि वहां खड़े लोग देखकर बहुत खुश हो रहे है और उनके डांस को पसंद कर रहे है।

बच्ची भी अपनी जबरदस्त डांस का कमाल दिखाकर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर ले रही है। भाभी और बच्ची के लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ जबरदस्त ठुमके वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे लोग देखना खूब पसंद कर रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है जिसे 39k लाइक आ चुके है और लोगों की प्रतिक्रियाएं जमकर आ रही है। वीडियो को देखने के बाद उनके डांस को लाजवाब बताते हुए वीडियो पर हार्ट की इमोजी भी सेंड किए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top