खुद के अक्स को देखकर शीशे के सामने बच्ची ने किया क्यूट सा डांस, दिल जीत रहा वीडियो

The girl did a cute dance in front of the mirror

छोटे बच्चों की मासूमियत और उनकी नादानी सबका दिल जीत लेती है। यह इतने क्यूट होते है कि उनके द्वारा की गई शरारतें भी लोगों को अच्छी लगती है। कभी कभी तो कुछ ऐसी हरकतें कर देते है, जिसे देखने के बाद लोग खूब हंसते है और इन छोटे बच्चों से उनका प्यार और भी बढ़ जाता है।

बच्चे देश दुनिया और हिसाब किताब से परे होते है। बच्चों की दुनिया में न समझदारी होती है ना बड़प्पन, मासूम सी हरकतें और बिना हिसाब-किताब के किए गए नादानी भरा हरकत, दिल को जीतने के लिए काफी होते है। बच्चों से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर देखे जाते है। कभी-कभी तो यह वीडियोज हैरान भी करते है तो कभी हंसने पर मजबूर कर देते है। हाल ही में एक छोटी सी बच्ची का वीडियो वायरल हुआ है जो आपका दिल खुश कर देगा। जिसे एक बार अगर आप देखते है तो दोबारा देखने का जरूर दिल करेगा।

शीशे के सामने खड़ी होकर छोटी बच्ची ने किया खूबसूरत डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक छोटी सी बच्ची को देखेंगे, जिसने ब्लू कलर की वर्टिकल स्ट्राइप्स वाली फ्रॉक पहन रखी है। जिसके बाल पोनी बने हुए है जिसमें बच्ची बेहद ही क्यूट और खूबसूरत लग रही है। यह लड़की किसी मॉल में खड़ी है जहां वह शीशे के सामने खड़े होकर डांस करती हुई नजर आ रही है।

शीशे के सामने खड़ी बच्ची शीशे में जब खुद को देखती है तो उसे लगा उसके सामने कोई दूसरी बच्ची है फिर क्या? वह उसको देखकर डांस करने लगती है। ऐसा लग रहा है जैसे वह उस बच्चे को अपना डांस दिखा कर उसे खुश कर रही है। क्यूट सी बच्ची का यह क्यूट सा अंदाज सोशल मीडिया पर सबको पसंद आ रहा है। दिल जीत लेने वाले इस खूबसूरत से वीडियो को लोग बार-बार देख रहे है।

जैसा की वीडियो में आप भी अनुभव कर सकते है बच्ची खुद के डांस में ऐसी मगन है कि उसके आसपास कोई है या नहीं इसका उसे एहसास भी नहीं है। वह शीशे में खुद के अक्स को देख कर डांस करती जा रही है। सोशल मीडिया यूजर्स इस डांस को भी पसंद कर रहे है तो बच्ची के क्यूट अंदाज ने दिल जीत लिया। जिसका यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 218k लाइक आ चुके है। बच्चे के इस खूबसूरत से अंदाज की जमकर तारीफ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top