जमीन पर लेट कर जब भाभियों ने दिखाया नागिन डांस, सदमे में आए लोग

When the sister-in-law showed the serpent dance while lying on the ground

जैसा कि सबको पता है शादी के सीजन में शादी से के वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर देखे जाते है। शादियों में बैंड बाजे का अपना ही मजा होता है। इस पर लोग खूब झूम कर नाचते गाते है और खूब मजे लेते है। शादी में होने वाले डांस के वीडियोज भी अक्सर देखने को मिल जाते है जो खूब धूम मचाते है।

शादी विवाह के बैंड बाजे पर डांस तो खूब देखे होंगे आपने लेकिन अगर इन डांस में नागिन डांस ना हो तो फिर पूरे डांस का मजा ही फीका सा लगता है। हर एक शादी में आपको डांस के वीडियो भले देखने को मिले। वायरल वीडियो में नागिन डांस का तो अपना ही मजा होता है, जिसे देखना लोग खूब पसंद करते है। हाल ही में एक ऐसा ही डांस वीडियो वायरल हुआ जिसमें देसी भाभियों ने नागिन के अजीबोगरीब अदाएं दिखाएं, जिसे देखने वाले भी सदमे में आ गए।

बैंड बाजे पर भाभियों ने किया नागिन डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है गांव में जहां एक घर में शादी है और घर के बाहर बैंड बाजा बज रहा है। बाहर ही लोगों की जबरदस्त भीड़ है। इस भीड़ के बीच 2 भाभियां डांस करते हुए नजर आई लेकिन कमाल तो इस बात का है। डांस करते करते भाभियों पर न जाने कैसे नागिन का धुन सवार हुआ और वह खड़े होकर नहीं, बैठकर नहीं बल्कि लेट कर नागिन डांस करने लगी। साड़ी पहने हुए दोनों भाभियों ने नागिन बनकर ऐसे ऐसे अतरंगी अंदाज दिखाएं कि कुछ लोग वहां बैठे डर गए और खुद की कुर्सी पीछे कर लेते है।

सोशल मीडिया पर भी भाभियों के इस नागिन डांस का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखते ही लोगों के दिल की धड़कनें बढ़ जा रही है, तो लोग खूब वीडियो पर मजे भी ले रहे है। जिसे देखने के बाद यूजर्स भी भाभियों के डांस की तारीफ कर रहे है और भाभियों को असली नागिन बता दे रहे है।

इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल @Ashish Sahu पर शेयर किया गया है। वीडियो को लाखों बार देखा गया है और हजारों लोगों ने वीडियो को पसंद करने के साथ ही भाभी के जबरदस्त डांस की तारीफ करते हुए उनके एनर्जी की भी जमकर तारीफ किए हुए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top