ट्रेंडिंग गाने पर हॉस्टल में लड़कियों ने किया धुआंधार डांस

The girls danced in the hostel

आजकल के बच्चे पढ़ाई लिखाई के साथ कुछ ना कुछ नए एक्टिविटी से जुड़े ही रहते है। सोशल मीडिया भी ऐसे बच्चों के टैलेंट को देखने के लिए अच्छा माध्यम बन चुका है। अब पढ़ाई ऐसी होती जा रही है जिसे पढ़ने के लिए बच्चों को दूर देश जाकर हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करनी पड़ती है, फिर इसमें लड़के हो या लड़कियां सभी अपनी अच्छी पढ़ाई के लिए हॉस्टल जाते है और रहकर वही पढ़ाई करते है। जैसा कि सबको पता है हॉस्टल के नियम के अनुसार वहां के बच्चों को रहना पड़ता है।

सोशल मीडिया एक ऐसी दुनिया है जो किसी से अछूती नहीं है। हर किसी से जुड़ जाती है फिर वह हॉस्टल में रहने वाले बच्चे ही क्यों न हो। उनके भी वीडियोज अक्सर देखने को मिल जाते है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें हॉस्टल की लड़कियों ने अपने परफॉर्म से यूजर्स का दिल जीत लिया।

ट्रेंडिंग गाने पर लड़कियों ने किया जबरदस्त डांस

आजकल डांस का अपना ही दौर चल चुका है। इस दौर में सभी जुड़े रहना चाहते है फिर हॉस्टल की लड़कियां कहां पीछे रहने वाली है। वह भी अपना कमाल दिखाने में आगे है। सोशल मीडिया पर इन दिनों ट्रेंड हो रहे गाने “काला चश्मा” पर हॉस्टल के कुछ लड़कियों ने धुआंधार डांस करके लोगों का दिल जीत लिया है।

हॉस्टल में एक ही कमरे में कई लड़कियां एक साथ रहती है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जहां कुछ लड़कियां शॉर्ट्स और टीशर्ट पहने हुए अपने रूम में नजर आ रही है। आप देख सकते है पहले एक लड़की परदे से बाहर निकलती है और डांस करने के लिए और लड़कियों को बुलाती है। सभी लड़कियां मिलकर कैमरे के सामने बारी-बारी आकर अपने डांस का जलवा बिखेरने लगती है।

सब ट्रेंडिंग गाने काला चश्मा पर जबर्दस्त हॉट डांस करके यूजर्स का भी ध्यान आकर्षित कर ले रही है। हॉस्टल में लड़कियों का यह मजेदार सा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखना हर कोई पसंद कर रहा है। लड़कियों ने इस गाने के हुक स्टेप को भी बेहद ही मजेदार तरीके से किया है।

डांस से दिल जीत लेने वाले इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Pinky Sikandar पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 4.9M व्यूज आ चुके है और 23k से अधिक लाइक आने के साथ ही लड़कियों के जबरदस्त डांस कि लोग खूब तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top