डब्बू अंकल के बाद गोविंदा के बड़े फैन ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

Govinda's big fan created a ruckus on social media

आज के दौर में शादी का पूरा रूप बदल चुका है। जिस तरह से शादी में पुराने रस्मों को नए तरीके से लोग करते हैं और उसने तरीकों में अब एक से बढ़कर एक और तरीका जोड़ा जा रहा है। कोई नई आजमाइश करता है तो कोई कुछ अलग करना चाहता है। ऐसे ही आजकल के शादियों में नाच गाने का क्रेज काफी ज्यादा बढ़ चुका है। हर छोटे से छोटे फंक्शन में अब नाच गाने जरूर होते हैं।

ऐसा ही एक डांस से जुड़ा हुआ वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें शादी का फंक्शन चल रहा है और इस फंक्शन के दौरान बैकग्राउंड में गोविंदा का गाना बजता है। जिस गाने पर भैया ने अपने शानदार डांस से लोगों को हैरान कर दिया।

गोविंदा के बड़े फैन ने सोशल मीडिया पर

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देखेंगे कि बैकग्राउंड में गोविंदा का हीरो नंबर वन फिल्म का गाना बज रहा है और भैया जी इस गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। तभी गाना बदलता है और फिर गोविंदा का गाना चलो इश्क लड़ाएं बजने लगता है। जिसके बाद भाभी जी की एंट्री होती है और भैया भाभी मिलकर स्टेज पर धमाल मचाते हैं। यही नहीं गाना बदलता है और फिर गाना आता है। बड़े मियां छोटे मियां फिल्म का जिसके बाद भैया भाभी के अलावा उनके बच्चे भी आकर स्टेज पर धमाल मचा देते हैं।

गोविंदा के गानों पर भैया भाभी और उनके बच्चों ने जिस तरह से डांस किया है। वह पूरा स्टेज तोड़ परफॉर्म था। आप देख पाएंगे कि जिस तरह से बड़े पर्दे पर गोविंदा ने अपने को-स्टार के साथ एक से बढ़कर एक डांस किए हैं। वैसे ही भैया जी भी अपनी बीवी के साथ एक से बढ़कर एक डांस करते नजर आ रहे हैं।

गोविंदा के बड़े फैन ने सोशल मीडिया पर

इसके बाद रीमिक्स का गाना राब्ता फिल्म का आता है। जिसमें तनु सूट सूट करदा बज रहा है। जिसमें फिल्मी पर्दे पर सुशांत सिंह ने डांस किया था, लेकिन इस घर के फंक्शन में भैया भाभी ने जो धमाल मचा है। उसे देखकर तो यही लगता है कि यह काफी दिनों से तैयारी में थे इस फंक्शन के। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Vaibhav Guptaपेज से शेयर किया गया है। जिसे 20 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 7.2 हजार लोगों ने इसे पसंद किया है। इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है भैया ने तो गोविंदा की कुर्सी ही हिला दी है तो दूसरे यूजर ने लिखा जबरदस्त डांस वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top