‘जान तेरे नाम’ फिल्म की हीरोइन का बदला पूरा लुक पहचानना हुआ मुश्किल

Heroine's revenge full look

90 के दशक में बेहद ही मशहूर फिल्म ‘जान तेरे नाम’ में अभिनेत्री फरहीन ने अपने बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों का दिल जीता था। उन दिनों की हीरोइन फरहीन का लुक माधुरी दीक्षित से काफी मिलता-जुलता था। ऐसा सभी को लगता था कि यह एक्ट्रेस धक धक गर्ल को टक्कर देंगे, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था।

ऐसा हुआ नहीं उन्होंने फिल्में करियर को ही छोड़ दिया। इन्होंने अपने करियर में अक्षय कुमार, रोनित रॉय जैसे कई टॉप स्टार के साथ काम किया। वह लगभग 24 सालों से दूर हैं लेकिन अब उनकी वापसी की खबरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रही है। 1992 जान तेरे नाम से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री फरहीन कि यह फिल्म न सिर्फ हिट रही बल्कि इस फिल्म के गाने भी सुपरहिट हुए।

उस समय की खूबसूरत एक्ट्रेस फरहीन ने कई हिट फिल्मों में काम किया है, उन्होंने सैनिक, नजर के सामने, दिल की बाजी और आग का तूफान जैसी फिल्मों में काम करके खूब नाम कमाए। इन फिल्मों के साथ ही उन्हें खूब प्रसिद्धि भी मिली थी। जिसके चलते उन्हें साउथ से भी खूब ऑफर आ रहे थे, लेकिन उन्होंने फिल्मों में काम करना ही बंद कर दिया और अचानक से ही फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया।

23 साल पहले रातोंरात गायब हो गई थी अक्षय की ये एक्ट्रेस, गुपचुप की शादी, अब  है करोड़ों की मालकिन | Jaan tere naam actress Farheen Life interesting  Facts KPG

इन दिनों सिर्फ अपने घर परिवार को संभाला नहीं बल्कि वह आज एक सफल बिजनेसवुमन भी है। फरहीन वह हर्बल स्किन केयर प्रोडक्ट्स का बिजनेस करती है। वह नेचुरल हब्स नाम की कंपनी की डायरेक्टर हैं। पिछले 20 सालों से वह इस कंपनी को संभाल रही है। इसके अलावा वह बॉलीवुड में वापसी करने वाली है। अभी फरहीन अपने लिए अच्छे किरदार की तलाश में है। जब उनकी यह तलाश पूरी होगी तो वह फिर से दर्शकों के दिलों को जीतने आ जाएंगी। उनके चाहने वालों को भी उनकी वापसी का इंतजार रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top