मलाइका अरोड़ा ने अपने योगा से मीडिया यूजर्स को किया है चैलेंज

Malaika Arora does her yoga

फिटनेस में अगर किसी का नाम लिया जाता है तो मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की वह अभिनेत्री है, जो अपने फिटनेस से उम्र को भी मात देती है। 48 साल की उम्र में भी मलाइका उतनी ही एनर्जेटिक है जितनी आजकल के कम उम्र की एक्ट्रेस। मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है। हालांकि यह वीडियो उनका पहला नहीं है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। आए दिन अपने फैस के लिए वीडियो और फोटो शेयर किया करती हैं।लेकिन यह जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह योग करती हुई नजर आ रही है।

वैसे तो योग अधिकतर अभिनेत्रियां करती नजर आ जाती हैं, लेकिन मलाइका अरोड़ा का यह योग वीडियो में कुछ अलग है दरअसल मलाइका के उत्कटासन रॉक एंड रोल से जोड़ दिया है। खुद वह भी वीडियो में इस आसन को करते हुए उलट पलट जा रही है। एक्ट्रेस और डांसर ने यूजर को चैलेंज देते हुए। इस नए ट्रेंड से जुड़ने की अपील की है।

वीडियो में आप देखेंगे मलाइका अरोड़ा ने स्पोर्ट्स ब्रा और मिनी शॉर्ट्स पहनी हुई है। वीडियो पोस्ट करते हुए मलाइका ने लिखा है क्या आप एक चैलेंज के लिए तैयार हो?? यह मलाइका का मूवी ऑफ द वीक है उत्कटासन के साथ रॉक एंड रोल चैलेंजिंग और फन है। यह आपके कोन और पूरी बॉडी के लिए एक बेहतरीन वर्कआउट है।

मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह एक से बढ़कर एक वीडियो अपने फैंस के लिए अपलोड करती हैं। जो इंस्टाग्राम पर उनको फॉलो करते हैं, उन्हें तो पता है लेकिन जो नहीं फॉलो करते हैं उन्हें हम बता दें कि यह सोमवार को योग से जुड़ा हुआ एक पोस्ट अपलोड करती है। पिछले हफ्ते उन्होंने हेड स्टैंड किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मलाइका टीवी पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। मलाइका अरोड़ा इन दिनों इंडिया बेस्ट डांसर टू की जज के रूप में नजर आ रही हैं। इसके अलावा वह अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशन को लेकर फिर चर्चा में रहती हैं। क्या आप मलाइका के इस चैनल को एक्सेप्ट कर रहे हैं यदि हां तो कमेंट बॉक्स में हमें भी बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top