एक ही पैर होने पर भी लड़की ने अपने डांस किया सबको हैरान

The girl surprised everyone with her dance

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो वायरल हुआ करते हैं। उन्हीं डांस वीडियो में कुछ ऐसे भी डांस वीडियो होते हैं जो कमाल के होते हैं। उन्हीं डांस वीडियो में कुछ ऐसे भी वीडियो होते हैं जो दिल को छू जाते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद हर कोई उसे कनेक्टेड महसूस कर रहा है। इस वीडियो में एक विकलांग लड़की ने बॉलीवुड के मशहूर गाने पर ऐसा डांस किया है। जिसे देखने के बाद लोग खुश हैं तो हैरान भी हैं।

विकलांग लड़की ने किया जबरदस्त डांस—

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक लड़की जिसका एक पैर नहीं है। इसके बावजूद भी वह निराश नहीं होती है और अपनी कमजोरी को ही अपनी हिम्मत बनाती है। अपने हिम्मत से अपने शौक को भी पूरा करती है। वैसे तो आपने डांस तो देखे होंगे लेकिन डांस करने वालों के दोनों पैर होते हैं। इस वीडियो में डांस कर रही लड़की के पास तो एक पैर है ही नहीं। इसके बावजूद भी वह लड़की खूबसूरती से डांस करती हुई नजर आ रही है। इस लड़की को डांस करते हुए देख आप उसके पीछे की मेहनत को महसूस कर पाएंगे और इस लड़की से मन से कनेक्ट हो पाएंगे।

लड़की ने किया सबको प्रभावित–

वीडियो देखकर हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है और इस लड़की के किए गए मेहनत की सराहना करते हुए, उसे मोटिवेट भी कर रहा है। सच्ची लगन होने से हम इतनी आसानी से काम कर लेते हैं। अगर ऐसे में एक पैर ना हो जिससे चलने में ही काफी मुश्किलें आएंगी। डांस की तो बात ही छोड़ दीजिए। फिर भी इस लड़की ने अपनी मेहनत और अपनी हिम्मत की बदौलत कुछ ऐसा कारनामा किया है। जिसे देखकर हर कोई हैरान है। इसने अपनी कमजोरी से किसी और को प्रभावित भी नहीं होने दिया।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब धूम मचा रहा है और इस वीडियो को यूट्यूब चैनल one leg dancer पर पोस्ट किया गया है। जिसमें लड़की के डांस की सराहना करते हुए, सोशल मीडिया पर यूजर्स उसे ढेर सारा आशीर्वाद भी दे रहे हैं।

डांस वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top