लड़की ने अपने कारनामे से सोशल मीडिया पर बढ़ाई अपनी फैन फॉलोइंग

Girl on social media with her exploits

जिस तरह से इंटरनेट पर आपको रीवल्स और वीडियोज की भरमार मिलेगी। इन वीडियोज को देखकर हैरान भी हो जाएंगे। कुछ तो वीडियो ऐसे टैलेंटेड लोगों के होते हैं कि देखकर हैरानी होती है, तो कुछ ऐसे टैलेंट आजमाइश हुए लोग सोशल मीडिया पर मशहूर भी हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसा एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की आपको कुछ ऐसा करते हुए दिखेंगी कि आप खुद ही चौक जाएंगे।

एक्सरसाइज करती नजर आई लड़की—

वायरल हो रहे वीडियो को देख कर आप हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में एक लड़की काफी मशहूर हो रही है। वायरल हो रहे हैं वीडियो में लड़की ने एक मुश्किल का एक्सरसाइज किया। उसका यह एक्सरसाइज वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वार हो रहा है।

लड़की काले कपड़े में किया कमाल–

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे लड़की ने जिम में काले रंग के कपड़े पहने हैं आप देखेंगे कि वह पैरों को ऊपर और सिर को नीचे करके एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही है। लड़की की फ्लैक्सिबिलिटी देखकर हर कोई हैरान है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर जमकर कमेंट सारे और यह वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Micah Moon (@micahmoonyogi)

लड़की का यह वीडियो देख कर बहुत सारे सोशल मीडिया यूजर्स उसके फैंस बनते हैं। यही नहीं इस वीडियो को लगातार देखा जा रहा है और इस पर कमेंट भी दिया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा है ग्रेविटी कहां है?, तो दूसरे यूजर ने लिखा है न्यूटन लॉ कहां गया?? इस मुश्किल एक्सरसाइज के लिए वाकई में लड़की ने काफी प्रेक्टिस की होगी। तब जाकर यह मुश्किल सा एक्सरसाइज वह कर पाए थे। वैसे ही एहसास करना इतना आसान तो होता नहीं है, लेकिन हम लोगों को यह आसान जरूर लगता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top