लड़की ने बॉलीवुड के गाने पर किया मेट्रो पर जबरदस्त डांस, यूजर्स हुए हैरान

great dance on metro

आजकल सोशल मीडिया पर रील्स और शॉट वीडियो का दौर चल रहा है और इस दौर में भाभी जी से लेकर लड़कियों तक शामिल हैं सभी इस बॉलीवुड के भागमभाग दुनिया में अपने आप को साबित करने के लिए एक से बढ़कर एक वीडियो शेयर किया करते हैं। कुछ इस भीड़ में ऐसे पहचाने जाते हैं कि उनका नाम हो जाता है तो कुछ इसी भीड़ में अपनी पहचान बनाने की जद्दोजहद में लगे रहते हैं। कुछ लड़कियां ऐसी हैं जो अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई रहती हैं और अपने एक्सप्रेशन हाथों से लोगों के बीच में अपनी पहचान बना रही हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लड़की ने अपनी कुछ अलग पहचान बनाने के लिए डांस तो किया लेकिन डांस का जहां उन्होंने अपना जिसके विषय में आप सोच भी नहीं सकते हैं।

बॉलीवुड के गाने पर लड़की ने मेट्रो में किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देखेंगे एक लड़की जिसने जींस और टॉप पहनने के साथ ही मुंह पर मास्क लगाए हुए हैं। चेहरा भले नहीं दिख रहा है लेकिन वह एक ऐसी जगह पर शानदार डांस कर रही है कि लोग देखते ही रह जा रहे हैं। लड़की ने मेट्रो में अपने डांस का कमाल दिखाया है। वैसे तो ऐसी भीड़ भाड़ वाली जगह पर लोग डांस करने में हिचकिचाते जाते हैं लेकिन इस लड़की ने फूल बिंदास होकर बॉलीवुड के गाने “ऊंचा लंबा कद” गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ जाएगी। आप देख सकते है लड़की ने जिस तरह डांस किया उसका डांस अंदाज ही लाजवाब है। जहां पर लोग संकोच करते हैं वहीं पर इस लड़की ने बिंदास अंदाज में लोगों के सामने डांस करके लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर दिया।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kaju🦋 (@kajaljaiswal_02)

लड़की के मेट्रो में इस जबरदस्त डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। जिसे इंस्टाग्राम पर Kajal Jaiswal_02 अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में लाखों व्यूज मिल जाने के साथ 171 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। लड़की के डांस वीडियो पर लोग कमेंट की बौछार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top