हाथी के रौद्र रूप को देखते ही शेर-शेरनी की हुई हालत खराब, दूर से ही भागे

elephant's wrath

शेर जंगल का राजा होता है और शिकार में तो वह बड़ा मालूम होता है एक बार अपने शिकार को पकड़ ले तो फिर उसकी जान तो जाने निश्चित है। वैसे भी जंगली जानवरों को जंगल में अगर विचरण कर ना है तो फिर यह जानकर करते हैं कि उनकी जान पर कब आफत आ जाएगी इसका कोई ठिकाना नहीं है। वैसे भी जंगल में एक नियम है जो शक्तिशाली है वही जीता है और रह पाता है। शिकारी जानवरों बाघ तेंदुआ शेर से जो जानवर जीत जाएंगे वही जगह में रह पाएंगे और नहीं जितनी पर जान से हाथ धो करते हैं। शेर के साथ ही यहां पर बड़े-बड़े हाथी भी रहते हैं लेकिन इन हाथियों को भी शेर अपना शिकार बना लेते हैं। कभी-कभी हाथी भी इन शेरों को अपनी शक्ति से ऐसा दहला देता है कि इन्हें बाहर खड़ा होना पड़ता है।

ऐसे ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों जोरों शोरों से वायरल हो रहा है। जिसमें हाथी के गुस्से को देख कर के पूरे परिवार की ही हालत खराब हो गई। वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे शेर शेरनी और उनके कई सारे बच्चे जंगल में आराम फरमा रहे हैं तभी अचानक ही वहां वह सब कर भागने लगते हैं। शेरनी और शेर के बच्चे काफी तेजी से जंगल की ओर भाग खड़े होते हैं। जबकि शेर वहीं बैठ जाता लेकिन कुछ सेकंड बाद वह भी रफ्तार पकड़ता है। शेरों का पूरा परिवार इस तरह से भाग खड़ा हुआ जिसे देखकर सभी को हैरानी होने लगी। लेकिन जब वीडियो में आप आगे तो आगे हाथियों का एक झुंड उसी रास्ते से गुजर रहा था। जिसे देखते ही शेर के पूरे परिवार की ही हालत खराब हुई और हाथियों के झुंड से डरकर ही शेर का पूरा परिवार वहां से भाग खड़ा दिखाई दिया।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर feelions eddicts नाम की आईडी से शेयर किया गया है। जिसमें हाथियों के खौफ से शेर का पूरा परिवार भागता नजर आया शेर के इस अंदाज को देखकर लोग हैरान हैं तो हाथियों के रोग की भी तारीफ कर रहे हैं इस वीडियो को 45 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं और हजारों लोगों ने इसे पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top