बैंड बाजे पर भाभी ने दिखाया अपने डांस का जलवा वायरल हुआ वीडियो

Sister-in-law showed her dance on the bandwagon

शादी विवाह में डांस देखने को मिल भी जाते हैं। आजकल तो शादी में प्रोफेशनल की तरह डांस किए जाते हैं। आप देखेंगे शादी में लोग कई महीना पहले से ही डांस की प्रैक्टिस करना शुरू कर देते हैं और जब संगीत समारोह होता है तो अपने इस लाजवाब से डांस से लोगों को इंप्रेस भी कर देते हैं लेकिन आज भी गांव देहात में बैंड बाजे पर डांस करने के रिवाज अभी भी हैं। जहां पर औरतें बैंड बाजा बजता है तो उस पर जबरदस्त ठुमके लगाते हुए डांस करती नजर आ जाती हैं। ऐसे वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब देखे जाते हैं क्योंकि यह बिना सीखे और दिल से किया हुआ डांस होता है। जिसमें कोई खास स्टेप की जरूरत है और ना खास गाने की बस बैंड बाजे की ताल पर अपनी ताल मिलाते हुए औरतें खूबसूरत सा डांस करती हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें गांव में बैंड बाजा बज रहा है और उसी बैंड बाजे पर दो भाभियों का जबरदस्त ठुमका देखकर आप हैरान हो जाएंगे।

भाभियों का देहाती गाने पर जबरदस्त ठुमका

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे दो भाभियों को जिन्होंने साड़ी पहन रखी है और इस साड़ी में ही वह अपनी डांस के ठुमके बैंड बाजे गाने पर लगा रही हैं। वीडियो में आप देखेंगे एक भाभी ने आसमानी रंग की साड़ी पहनी तो दूसरी भाभी ने लाल रंग की और दोनों ही वहां पर बजने वाले बैंड बाजे पर डांस करती हुई दिखाई दे रही है। इस जबरदस्त वीडियो को यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे देखने के बाद लोगों को भाभी जी के ठुमके लाजवाब लगे।

भाभियों का यह डांस सोशल मीडिया यूजर्स को भी खूब पसंद आ रहा है जिनमें दोनों लोगों ने अपने जबरदस्त ठुमको से लोगों को हैरान कर दिया है। जिस तरह सिर पर पल्ला रखे हुए अपना डांस दिखाया उसे देखकर हैरानी भी होती है कि आखिर किस तरह से यह साड़ी के पल्लू को भी संभालते हुए अपनी जबरदस्त ठुमको का कमाल दिखा देते हैं।भाभी जी के इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top