वायरल हुआ वीडियो: जमीन के अंदर से निकले हाथ देखकर रूह कांप जाएगी

hands out of the ground

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद एक बार दिल में दर्द जरूर बढ़ जाएगा। दरअसल इस वीडियो में आप देखेंगे कि जमीन से कई हाथ निकल रहे हैं जो बड़ा ही भयावह लग रहा है।

दरअसल यूनाइटेड किंगडम से एक फोटो वायरल हो रहा है इसमें आप देखेंगे कि जमीन से मरे हुए इंसानों की सी निकलीहुई ह निकली हुई दिखाई दे रहे हैं या किसी भूतिया फिल्म की तरह लग रही है। जिस तरह से भूतिया फिल्मों में जमीन के अंदर से अचानक हाथ बाहर आ जाता है। ऐसा ही कुछ प्रतीत हो रहा है इस फोटो में भूतों की हाल जैसा दिखने वाला कोई हाथ नहीं बल्कि भयानक कवक है।

ब्रिटेन के कई हिस्सों में के जमीन से निकला है। इससे डेड मैन्स फिंगर्स भी कहा जाता है जिसे अचानक देखे तो इंसान खुद का ही हाथ समझ ले। इस वीडियो को नेशनल ट्रस्ट ने ट्विटर पर शेयर किया है जिसमें चारों ओर कवक (फंगी)नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर पर लिखा कि अब ब्रिटेन वालों को बच कर रहना होगा। वहां पर वैंपायर का जन्म होना शुरू हो गया है, अभी तो हाथ निकले हैं। कुछ ही दिनों बाद पूरा शरीर निकलेगा तो दूसरे यूजन में फोटो शेयर करते हुए लिखा कि वह शुरू में इस फोटो को देखकर चौका उन्हें लगा कि हेलोवीन प्रेंक कर रहा है लेकिन बाद में पता चला कि या कवक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top